जालंधर – पठानकोट नेशनल हाइवे पर मरीज को ले जा रही एम्बुलेंस ट्रक से टकराई,एक की मौत, देखें वीडियो

जालन्धर 8 अक्तूबर (ब्यूरो) : जालंधर पठानकोट नेशन हाइवे पर सुबह तीन बजे के करीब ट्रक से टकराई एंबुलेंस में स्वार एक महिला की मौत हो गई। जबकि 5 अन्य घायल लोगों को मुकेरिया दसूहा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अमित, ओर 2 अन्य लुधियाना के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं एंबुलेंस चालक के भी काफी चोट आई जिसका मुकेरियां के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा। हादसा दसूहा के पास अड्डा टक्कर साहिब के पास नेशनल हाइवे पर हुआ।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें और पेज को लाइक फॉलो और शेयर करें

https://www.facebook.com/share/v/sK8VpDJQQ6QHkmS9/

हादसे की जानकारी देते हुए एंबुलेंस में स्वार सुनील, चालक अरुण ने बताया कि जम्मू के बख्शी नगर अस्पताल से रात्रि 9 बजे के करीब लुधियाना लिए मरीज लेकर निकले थे। सुबह 3 बजे के करीब जब अड्डा टक्कर साहिब के पास पहुंचे तो एंबुलेंस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई।

हादसे में चालक के साथ आगे बैठा अमित कुमार बूरी तरह से फंस गया। ओर पीछे बैठे लोग भी बूरी तरह जख्मी हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही संबंधित एरिया की एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। जिनके द्वारा गंभीर रूप से घायल अमित, ओर अन्य को एंबुलेंस से बाहर निकाल दसूहा और मुकेरियां अस्पताल ले जाया गया। जहां एक महिला को डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। फिलहाल इस सारे मामले दसूहा पुलिस द्वारा दोनो वाहनों को।कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *