जालन्धर : पुलिस कमिश्नर सहित भारी पुलिस फोर्स पहुंची रेलवे स्टेशन,मिला लाखों का कैश

जालन्धर 2 जुलाई (ब्यूरो) : जालंधर में आज दिन चढ़ते ही भारी पुलिस बल पुलिस कमिश्नर व अन्य अधिकारियों की अध्यक्षता में चेकिंग के लिए अलग-अलग स्थानों पर पहुंचे। जहां उन्होंने रेलवे स्टेशन बस स्टैंड व अन्य जगहों पर चेकिंग की इसके साथ ही शहर में करीब 20 स्पेशल नाके भी लगाए गए है।


जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल ने बताया कि आज पूरे पंजाब में ईगल 3 सर्च अभियान के तहत आज विशेष चेकिंग की जा रही है। जिसमें सभी स्थानों को इसमें शामिल करें चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही करीब 20 स्टेशन नाके भी लगवाए गए हैं। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति पर कोई शक हो तो उसे तुरंत वेरीफाई करना होगा। साथ ही पुलिस कमिश्नर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि शहर में अमन और कानून की व्यवस्था बिल्कुल ठीक है। अगर किसी को भी किसी पर शक या कोई ऐसा संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो तुरंत पुलिस को इसके बारे में सूचना दी जाए।
वह जब रेलवे स्टेशन पर पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा था कि उसी वक्त एक व्यक्ति जिसका नाम चरणजीत सिंह की तलाशी ली गई तो उसके बैग से 5 लाख कैश बरामद हुए। जिस पर चरणजीत ने बताया कि वह एक व्यापारी है।जोकि यहां से सामान खरीदने के लिए आया है। जिसको पुलिस अपने साथ थाना नई बारादरी मे ले गई है। डीसीपी का कहना है कि थाने में इसकी पूरी जांच पड़ताल की जाएगी की या पैसे कहां से आए और यह कहां लेकर जा रहा था। इसके बारे में इनकम टैक्स विभाग को भी सूचना दी गई है। पूरी जांच पड़ताल के बाद ही पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *