श्री राम वेलफेयर सोसाइटी एवं दशहरा कमेटी (रजि:) मनाएगा 16वां दशहरा

जालंधर 18 सितंबर (बृजेश शर्मा) : राम वेलफेयर सोसाइटी एवं दशहरा कमेटी (रजि:) की और से 5 अक्टूबर को मनाए जाने वाले दशहरे को लेकर ढंन मोहल्ला स्थित दशहरा ग्राउंड में झंडे की रस्म अदा की गई। जिसमें जालंधर नार्थ हलके के इंचार्ज दिनेश ढल्ल की अध्यक्षता में पूजा अर्चना की गई।

जिसके बाद दिनेश ढल्ल ने ध्वजारोहण की रस्म अदा की। ढंन मोहल्ले में पिछले 15 वर्षों से दशहरा मनाया जा रहा है इस बार 16वां दशहरा है।


सोसायटी के चेयरमैन एवं आम आदमी पार्टी नॉर्थ हलके के इंचार्ज दिनेश लाल ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बार रावण कुंभकरण और मेघनाथ के पुतले हर साल की भांति कुछ अलग ही अंदाज में होंगे हर बार हमारी सोसाइटी कुछ ना कुछ अलग करती है।
दिनेश ढल्ल ने बताया यह माह में श्राद होते है। जिसके साथ ही आज बहुत शुभ दिन भी है आज अष्टमी है। आज के दिन ही ध्वजारोहण किया गया है।भगवान हमेशा की तरह ही हमे आशीर्वाद देते रहे।


इस मौके पर अमित ढल्ल,अनिल ढल्ल,नवदीप मदान (नेड्डी),रिंकू ढल्ल,पुनीत वडेहरा,मनदीप खेडा,विशाल गुप्ता,संतोष भगत,कुलदीप,पंकज ढल्ल,मनप्रीत सोनू,ललित कपूर,करण बग्गा,मन्नू छाबड़ा,लव हंस,रवि शर्मा,बंटी भंडारी,सिमर,बंटी अरोड़ा,प्रदीप शर्मा,कमल शर्मा,नीरज जस्सल,राज कुमार,करण कोछड़,अमित जग्गी,विकास भंडारी व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *