प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम से प्रभावित हो कई लोगों ने अपना जीवन किया दूसरों की सेवा में समर्पित: अश्वनी शर्मा

जालंधर: 30 अप्रैल (ब्यूरो) : आज भारतीय जनता पार्टी पंजाब प्रदेश के अध्यक्ष एवं पठानकोट से विधायक अश्विनी शर्मा ने सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र के सूर्या एंक्लेव में वार्ड नंबर 17 की पार्षद शैली खन्ना विवेक खन्ना मंडल अध्यक्ष संदीप कुमार पूर्व जिलाध्यक्ष लुधियाना जितेंद्र मित्तल तथा सैकड़ों कार्यकर्ताओं व् आम लोगों के साथ बैठ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की 100 वीं कड़ी का सीधा प्रसारण देखा व् सुना।


अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि हुए प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम जनता के मुद्दों से जुड़ा हुआ कार्यक्रम और प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता से सीधा संवाद करते हैं, जो कि आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया। यह जनता से सीधे जुड़ने का एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है।

प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने इस कार्यक्रम के माध्यम से देश की जनता को अंगदान करने तथा नारी शक्ति को सुदृढ़ करने के लिए प्रेरित किया है। ‘मन की बात’ में प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने ऐसे हजारों लोगों से चर्चा की है, जो दूसरों की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित कर देते हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में हमने ऐसे हजारों लोगों से चर्चा की है, जो दूसरों की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित कर देते हैं और अपना सर्वस्व दान कर देते हैं। ऐसे लोग हमारे समाज के लिए प्रेरणा दायक होते हैं। आज देश के कई राज्यों के किसान मन की बात कार्य्रम से प्रभावित होकर पारंपरिक खेती की छोड़ कुछ अलग करने की सोची और आज अच्छा मुनाफा कम रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में भाजपा 2024 में फिर से केंद्र में सरकार बनाएगी और भारत को विश्वगुरु व विश्वशक्ति बनने के सपने को पूरा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *