जालन्धर : नए बने वार्ड 79 से लोगो की पसंद खेड़ा परिवार

जालंधर 19 नवम्बर (ब्यूरो) : दिल्ली से आम आदमी पार्टी की शुरुआत होने के बाद आम आदमी पार्टी के अच्छे कार्यो को देखते हुए पंजाब की जनता ने भी पंजाब में इस पार्टी को मौका दिया। जिसमें हर आम इंसान जोकि गरीब व मिडल क्लास के घरों से निकल इस पार्टी से चुनाव लड़ आज पंजाब की सेवा कर रहे है। जिसमे कोई भी ऐसा व्यक्ति नही है कि जिसमे इस पद का घमंड हो। आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल या पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान हो कहीं भी कभी भी आम जनता के बीच मे पहुंच जाते है।

पुराना वार्ड नं 63 जोकि अब नया वार्ड नं 79 बन गया है। वहां के लोग इस बार अपने इलाके से खेड़ा परिवार को मौका देने की अपील कर रहे हैं इलाके के लोगों का कहना है कि खेड़ा परिवार पिछले लंबे समय से लोगों की समस्याओं को हल कर रहा है। खेड़ा परिवार के लोग हमेशा ही हर सुख दुख में इलाका निवासियों के साथ डटकर खड़े रहे हैं। वार्ड नं 79 में खेड़ा परिवार की विजय कुमारी हमेशा ही महिलाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हुई है। वहीं विजय कुमारी का बेटा मनदीप खेड़ा ने आम आदमी पार्टी के आने के बाद इलाके में होने वाले कुछ इस तरह के काम भी करवा दिए। जो पहले की सरकार रहने के बावजूद भी कोई हल न करवा पाया। इस इलाके में सबसे बड़ी समस्या जो की बिजली की तारों की थी उसको हल करवा कर मनदीप खेड़ा ने सभी इलाका निवासियों का दिल जीत लिया। इसके बाद इलाका निवासियों का कहना है कि इस बार हमारे वार्ड से मनदीप खेड़ा को ही टिकट दी जाए ताकि आने वाले 5 साल हमारे आसानी से निकल जाए क्योंकि मनदीप खेड़ा ही अपने इलाके की नुहार सुधर सकता है।

नॉर्थ हल्का इंचार्ज व सीनियर नेता दिनेश ढल्ल है मनदीप के मार्ग दर्शन

मनदीप खेड़ा मणि ने बताया कि आज जिस जगह पर पहुंचा हूं उसका सारा श्रेय हमारे आदरणीय दिनेश ढल्ल को जाता है।क्योंकि मुझे राजनीति में लाने वाले वही है। आज तक इलाके में जो भी काम करवाए गए है। सब दिनेश ढल्ल की बदौलत से ही हो पाया है। वह हमेशा ही मुझे अपने छोटे भाई की तरह रखते है। और एक ही बात समझते है। कि जो भी काम करो दिल से करो।ताकि जो इंसान आपके पास अपनी समस्या लेकर आया है। वह निराश ना लौट पाए।

 

वहीं वार्ड नं 79 की जनता का भी मानना है कि इस पार्टी के आने के बाद वार्ड में मनदीप ने बड़े ही अच्छे कार्य किये है। उन्होंने यह भी कहा कि कई काम ऐसे थे जो आजतक कोई नही करवा पाया वो इस पार्टी व मनदीप ने करवा दिए है। जनता का यह कहना है कि इस बार हमारे वार्ड से मनदीप को ही पार्षद पद की टिकट दी जाए। ताकि आने वाले समय मे हम अपने काम आसानी से करवा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *