जालंधर : दो मोटरसाइकिलो की टक्कर में एक की मौत

जालंधर 22 अप्रैल (सुखविंदर बग्गा) : जालंधर पठानकोट चौक फ्लाईओवर पर दो मोटरसाइकिल की आपस में हुई टक्कर से एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान निर्मल सिंह पुत्र महिंदर सिंह निवासी आनंद नगर मकसूदा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने एफजेड मोटरसाइकिल पर मकसूदा से लंबा पिंड चौक की तरफ आ रहा था।

जैसे ही वह पठानकोट चौक फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचा गलत साइड से जा रहे अज्ञात मोटरसाइकिल ने उने टक्कर मार दी, जिस से बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर आठ के प्रभारी दर्शन सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के एक भाई की डेढ़ महीना पहले ही मौत हुई है।

मृतक के माता-पिता अभी उसी सदमे में थे और दूसरे बेटे की मौत हो गई। फिलहाल थाना थाना डिवीजन नंबर आठ के एसआई सुरिंदर सिंह व हेड कांस्टेबल गुरविंदर सिंह ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रब्बा तू रजिया नहीं मेरे दो पुत्र लै गया

निर्मल सिंह की मौत के बाद मृतक की मां मनजीत कौर का रो रो कर बुरा हाल था। बेहाल होकर भगवान को कहा रब्बा तू रजिया नहीं दो महीने विच मेरे दो पुत्र लै गया। उसके बाद परिजनों ने उसे संभाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *