अश्वनी शर्मा ने जनसंपर्क अभियान के तहत डोर टू डोर दौरान जनता से साधा संपर्क, अटवाल के पक्ष मे मांगे समर्थन

जालंधर, 23 अप्रैल (ब्यूरो) : पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा द्वारा लोकसभा उपचुनाव में शुरू किए गए महा जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ जालंधर की फिल्लौर विधानसभा से किया। इसी कड़ी में अश्वनी शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर गाँव कुड़की के अधीन गोराया मंडल में महा जनसंपर्क अभियान के तहत घर घर जाकर लोगों को केंद्र की नरेंदर मोदी सरकार की नीतियों व पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार की पंजाब व जन-विरोधी नीतियों के बारे में जागरूक किया तथा भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल के पक्ष में लोगों को वोट करने के लिए प्रेरित किया।


अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि ने कहा कि हवा का रूख पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है और जालंधर उपचुनाव में भाजपा गठबंधन उम्मीदवार इंद्र इकबाल सिंह अटवाल भारी बहुमत से शानदार जीत हासिल करेंगे। भाजपा उम्मदीवार इन्द्र इकबाल सिंह अटवाल साफ छवि के उम्मीदवार है और लोगों में बहुत ही हरमन प्यारे नेता हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से जगह जगह पर लोगों द्वारा भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल का स्वागत किया जा रहा है व सम्मानित किया जा रहा है, उससे यह स्पष्ट हो चुका है कि उनकी जीत निश्चित है और लोगों द्वारा उन्हें भरपूर समर्थन दिया
जा रहा है।
अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के शासनकाल में राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है और अपराधिक गतिविधियां दिनों दिन बढ़ रही है, जिससे लोगों में डर व दहशत पाई जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा पिछले एक वर्ष पहले राज्य में आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से सत्ता सौंपी, मगर लोग अब अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार जनता से झूठे वादे कर सत्ता में आने के बाद आज खास आदमियों की सरकार बन चुकी है। दूसरों पर अंगुलियाँ उठाने वाले आप नेता आज केजरीवाल, भगवंत मान तथा इनके मंत्री व विधायक कड़ी सुरक्षा में रहते हैं और वीवीआईपी ट्रीटमैंट का आनंद ले रहे हैं। आम आदमी पार्टी के शासन में पिछले एक वर्ष में पूरे राज्य मे तेज़ी से बढ़ रही गुंडागर्दी हर तरफ हो रहे भ्रष्टाचार, हर गली मोहल्ले मे चल रही नशाखोरी पर नकेल कसने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। जनता इनके झूठ व इनकी नीयत को अच्छी तरह जान चुकी है और भाजपा को पंजाब के विकल्प के रूप में चुन चुकी है।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देशवासियों के हितों का ध्यान में
रखते हुए कई जन कल्याणकारी नीतियों को लागू कर धरातल पर उतारा गया है, जिससे देश के लोग
खुश व संतुष्ट हैं और लोग हितैषी नीतियों का लोगों को भारी लाभ मिल रहा है। भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात के विकास को देख कर जालंधर की जनता अब जान चुकी है कि पंजाब का भविष्य, उनके परिवार व कारोबार की सुरक्षा केवल भाजपा ही कर सकती है। इसलिए जनता ने भाजपा को अपना समर्थन देने का मन बना लिया है और इसके लिए वि भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को विजयी बनायेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *