जालंधर के इस इलाके की एक खाली प्लाट से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पढ़े

जालंधर 20 सितंबर (ब्यूरो) : जालंधर के बस्तियात क्षेत्र के कोट सदीक इलाके में बने एक पुराने खाली मकान में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान 24 वर्षीय रोहित के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहित केटरिंग का काम करता था। रोहित का करीब एक हफ्ते पहले किसी के साथ झगड़ा हुआ था। तो उक्त युवकों ने इसके साथ मारपीट भी की थी। आज भी इसे किसी का फोन आया तो यह घर से किसी के साथ फोन पर झगड़ा करते हुए घर से बाहर चला गया। उसके जाने के कुछ देर बार सूचना मिली की रोहित का शव kot सदीक में एक खाली प्लाट में बने कमरे में पड़ी हुई है।

 

इस मामले में रोहित के परिवार वालों ने हत्या का भी आरोप लगाया है। परिवार को रोहित की मौत की शाबर मिली तो वह तुरंत वहां पहुंचे जहां शव को देख परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर करवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि मृतक के परिवार वालो के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके जो भी बनती कारवाई होगी वह की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *