तेज रफ्तार कार चालक ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर,घटना cctv में कैद

अमृतसर 16 अक्टूबर (दीप बावा,राहुल शर्मा) : अमृतसर (Amritsar) के छयाटा रोड पर स्थित आजाद नगर में आज एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। जिसमें बाइक सवार दंपति में से पति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। सारी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

देखें CCTV फुटेज

https://facebook.com/187542357109957

जानकारी देते हुए इलाके के रहने वाले संदीप चौहान (Sandeep Chauhan) ने बताया

संदीप चौहान

कि आज सुबह करीब 7:30 बजे इलाके में से एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को सामने से टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह सारी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। कार चालक मौके से कार छोड़ फरार हो गया। इसमें जहां कार चालक की गलती है वहीं प्रशासन की भी इसमें बहुत बड़ी लापरवाही है। जिनको हमने कई बार इलाके में स्पीड ब्रेकर बनाने के लिए कहा गया था। लेकिन आज तक स्पीड ब्रेकर नहीं बने जिस कारण आज इतना बड़ा हादसा हो गया है।

मृतक के रिश्तेदार मनप्रीत सिंह

मृतक के रिश्तेदार मनप्रीत सिंह ने बताया कि हमारे घर में किसी की मौत हो गई थी जिसके भोग पर यह दोनों दंपत्ति आ रहे थे। हमारे घर के पास ही रहने वाले सरवन सिंह ने इस हादसे को अंजाम दिया है। उसको ना तो कार चलानी आती है और शायद उसने सुबह-सुबह ही शराब पी रखी थी जिस कारण यह हादसा हुआ है। हम मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को भी सरवन सिंह के घर लेकर गए थे लेकिन वह सारा परिवार ही घर पर ताला लगाकर फरार हो गया था।

एएसआई बलविंदर सिंह

वही मौके पर पहुंचे एएसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि यह आज सुबह हादसा हुआ है जिसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया और मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति जिसकी पहचान धर्मेंद्र सिंह निवासी जंडियाला गुरु की मौके पर मौत हो गई है और इनकी पत्नी राजवीर कौर जो गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपी घर से फरार है गाड़ी के नंबर से ट्रेस कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *