मिशन गुजरात को लेकर नार्थ हल्के के इंचार्ज दिनेश ढल्ल साथियों सहित पहुंचे गुजरात

जालन्धर 17 नवम्बर (बृजेश शर्मा) : आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनने के बाद अब पार्टी का मिशन गुजरात शुरू हो गया है। क्योंकि हिमाचल के बाद अब गुजरात मे चुनाव का बिगुल बज गया है। गुजरात मे दो चरणों मे चुनाव होंगे। जसमे पहले चरण में 1 दिसम्बर व दूसरे चरण में 5 दिसम्बर को चुनाव होंगे। जिसको लेकर जहां आप कन्वीनर अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी वहां प्रचार करने के लिए पहुंचे हुए है। जालन्धर से आम आदमी पार्टी नार्थ हल्के के इंचार्ज दिनेश ढल्ल भी वहां जोर शोर से पार्टी का प्रचार कर रहे है।

और लोगो को बता रहे है कि पार्टी के दिल्ली मॉडल व पंजाब में करीब 9 महीनों में काफी अच्छे काम किये है। जिससे पंजाब की जनता बहुत खुश है। आम आदमी पार्टी जो कहती हैवह कर के दिखती है। गुजरात मे भी आम आदमी पार्टी एक नया मॉडल बनाएगी। और साथ ही सभी समस्याओं का समाधान भी करवाएगी। दिनेश ढल्ल ने कहा कि लोगों को जब दिल्ली और पंजाब के बारे में बताया जाता था तो लोग खुद ही कहते थे कि हमने दिल्ली में और पंजाब में भी आम आदमी पार्टी के काम देखे हैं। जिससे हमें इस बार गुजरात में भी आम आदमी पार्टी को ही देखना चाहेंगे ।

क्योंकि गुजरात में जो समस्याएं हैं उसका समाधान आम आदमी पार्टी ही कर सकती है।दिनेश ढल्ल के साथ युवा नेता अमित ढल्ल, युवा नेता नवदीप मदान नेड्डी,वार्ड नं 63 से युवा नेता मनदीप खेडा भी साथ मे गुजरात मे पहुंचे है,और पार्टी का प्रचार कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *