भगवान वाल्मीकि जी के प्रकाश उत्सव को लेकर ईसा नगर मंदिर में किया बैठक का आयोजन

भगवान वाल्मीकि जी के प्रकाश उत्सव मनाने के लिए शहर के विभिन्न मंदिरों में मीटिंगों का दौर जारी है। ईसानगर के भगवान वाल्मीकि मंदिर के निवासियों द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रुप से भगवान वाल्मीकि उत्सव कमेटी के पंजाब प्रधान विपन सभरवाल को आमंत्रित किया गया।


मंदिर कमेटी के प्रधान मोहन सिंह ने प्रकट दिवस के लिए ईसानगर की तरफ से तैयारियों का ब्यौरा पंजाब प्रधान विपन सभरवाल को दिया, तथा 1 अक्टूबर को जालंधर से अमृतसर जाने वाली तीर्थ यात्रा के स्वागत के लिए स्वागती मंच लगाया जाए और यात्रा में शामिल श्रद्धालुओं के लिए लंगर भी लगाए जाएंगे।
मंदिर कमेटी ने बताया कि भगवान वाल्मीकि जी की शोभा यात्रा और अमृतसर जाने वाली तीर्थ यात्रा में पूरा इलाका बढ़-चढ़कर हिस्सा लेगा।
इस मौके पर भगवान वाल्मीकि उत्सव कमेटी के पंजाब प्रधान विपन सभरवाल ईसानगर भगवान वाल्मीकि मंदिर कमेटी के प्रधान मोहन सिंह, अजय पुरी, रवि हंस, चंद्रपुरी, दीपक कल्याण,महेंद्र,सहोता, बनारसीदास मट्टू ,नीरज नाहर, रानी,अंजलि गिल, प्रिया, आतिश गिल, सरबजीत सिंह, सुरेंद्र, अवतार मट्टू, प्रेम सहोता, विजय सहोता, राजू नाहर, जितेंद्र निक्का, मनीष सोनी, चेतन नाहर, रवि कुमार शर्मा, रमन, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *