जालन्धर : ट्रंक से मिला कुछ ऐसा कि सभी इलाका निवासीयों की आंखे भर आईं,पढ़े

जालन्धर 2 अक्टूबर (सुखविंदर बग्गा ) : जालंधर के थाना मक़सूदा के अंतर्गत आते कानपुर में दिन चढ़ते ही घर के बाहर तीन बच्चियों की ट्रंक से लाशे मिलने से इलाक़े में सनसनी फैल गई। वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को हिरासत में ले कर थाने ले गई है। इलाक़ा निवासियों ने बताया कि देर रात बच्चियों के पिता ने सभी मृतक बचिओ की लापता होने का ड्रामा किया और इसकी सूचना पुलिस को दी थी, जिसके संबंध में देर रात पुलिस भी पहुंची थी और जाँच के बाद वापस चले गयी थी।

लेकिन सुबह होते ही इलाक़े के लोग जब गली से निकलने लगी तो इन बच्चियों को ट्रंक में संदिग्ध अवस्था पड़े देख उन्होंने पुलिस को सूचित किया। वहीं दूसरी तरफ़ इलाक़ा निवासियों ने शक जाहिर करते हुए बताया कि ये सारी वारदात को अंजाम बच्चियों के पिता ने ही दिया है और फिर बाद में बच्चियों के लापता होने की कहानी बनाकर अपना जुर्म छुपाने की कोशिश की थी। मौक़े पर पहुँची मकसूदा पुलिस ने बताया कि मामले की जाँच की जाच की जा रही है।

मृतक बच्चियों की पहचान अमृता (9) साल साख्शी (7) साल और एक बची की उम्र 4 साल बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने लड़की के पिता और मां को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *