जालंधर : कांग्रेसी विधायक पर मामला दर्ज होने के बाद आया बड़ा ब्यान

जालंधर 12 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर में 10 अप्रैल को लोकसभा उपचुनाव हुए। जिसमे कांग्रेस के शाहकोट से विधायक लाडी शेरोवलिया द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक को चुनाव द्वारा प्रचार व अपने उम्मीदवार को वोट डलवाने को लेकर उनपर मामला दर्ज करवाया था।

जिसके बाद आज आप विधायक के ड्राइवर के बयानों पर कांग्रेसी विधायक लाडी शेरोवलिया व उनके करीब एक दर्जन साथियों सहित कुल 13 लोगो पर पुलिस ने अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।


जिसको लेकर कांग्रेसी विधायक लाडी शेरोवलिया ने कहा कि जो भी उस दिन मामला हुआ वह सब जनता के सामने है। क्योंकि उस दिन आप का विधायक बूथों पर जाकर लोगो से वोट डलवा रहे थे। जबकि इलेक्शन कमिशन ने कहा था कि कोई भी बाहरी व्यक्ति इस लोकसभा चुनाव में नही आ सकता।

लेकिन इसके बावजूद भी यह सब किया जा रहा था। पुलिस ने उस दिन न ही हमारे बयान दर्ज किए और न ही कोई करवाई की। अपनी मर्जी से धारा लगाकर उनको जमानत दे दी गई। उस दिन वहां पूरा गांव इकठा था। जिसमे एक भी व्यक्ति ने न ही कोई गलत बात बोली और न ही कोई गतल हरकत की।
इस समय पुलिस भी बेबस है। जो भी मामला दर्ज हुआ है। उसका डट कर सामना करेंगे। चुनाव वाले दिन कई ऐसे आम आदमी पार्टी के विधायक,चैयरमैन व लोगो को पकड़ा गया। जिसकी शिकायत चुनाव अधिकारी को दी गई है।

और इसके साथ ही पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रधान राजा वड़िंग ने भी यह इसकी शिकायत चुनाव आयोग को दी है। जिसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया था कि इन सब पर करवाई की जाएगी। उस दिन उस जगह अकेला विधायक नही था उनके साथ कई अन्य लोग भी थे।

लेकिन पुलिस ने सिर्फ विधायक पर मामला दर्ज कर दिया था। लेकिन आज मुझपर और मेरे 13 साथियो पर मामला दर्ज किया है। जिन लोगो के नाम डाले है वह तो अपने बूथों पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *