जालंधर : एक ही समय पर हुआ एक के बाद एक आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों का हादसा,देखें वीडियो

जालंधर 22 मई (ब्यूरो) : जालंधर के गुरु नानक मिशन चौक में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया। जब ट्रैफिक लाइटों पर अपनी बारी का इंताज कर रहे वाहनों को पंजाब रोडवेज़ बस ने अपनी चपेट में ले लिया।

बस चालक ने कार को टक्कर मारी जिसके बाद देखते ही देखते एक के बाद एक 7 वाहनो की टक्कर हो गई। जिसके बाप का बस चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन अन्य वाहन चालकों ने बस के कंडक्टर को मौके पर काबू कर लिया। इस हादसे में किसी भी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन उस वाहनों का भारी नुकसान हुआ है। वही कंडक्टर ने बताया कि बस की ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ साथ ही उसने मौके पर पहुंची पुलिस और वाहन चालकों को बताया की ड्राइवर पंजाब रोडवेज के डिपो में गया है जहां से उच्च अधिकारियों को इस बाबत जानकारी देकर वह जल्द ही वापस आ जाएगा।
हादसा होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सारे मामले की जांच की। और देखा कि वहां पर जिन वाहनों की टक्कर हुई है उनका काफी नुकसान हुआ है क्योंकि इंसाफ गाड़ियों के पीछे से टक्कर और आगे से टक्कर होने के कारण दोनों साइड से नुकसान हुआ है।
पुलिस ने कहा कि सभी क्षतिग्रस्त वाहनों और बस कंडक्टर को थाने ले जाया जा रहा है। अगर इनका वहां पर इस मामले को लेकर राजीनामा हो गया और नुकसान की भरपाई अगर करते हैं, तो कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी। लेकिन इनका अगर आपसी समझौता ना हुआ। तो जो भी बनती कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *