जालंधर : एक तरफ गर्मी से परेशान दूसरी और पीने के पानी का नही नामोनिशान,देखें वीडियो

जालंधर 22 मई (ब्यूरो) : एक तरफ जहां लोग गर्मी से परेशान है। वहीं अब दूसरी और लोग पीने के पानी से परेशान होने लग गए है। एक तो पिछले करीब 3 महीनों से किसी भी वार्ड में कोई भी पार्षद नही है। जिसके चलते इलाके के लोगो को परेशानियों का सामना करना लड़ रहा है।


वहीं आज वार्ड नं 58 व 60 में आते विकासपुरी, अंबिका कालोनी, संतोखपुरा में पेयजल पानी की किल्लत आ रही है। जिसको लेकर लोग आस पास में स्थित धार्मिक स्थलों से पानी की बाल्टियां भर भर कर ला रहे है।

इलाका निवासियों ने बताया कि लगभग 3 दिन से पेयजल किल्लत से वह परेशान है। इलाके के पूर्व पार्षद अवतार सिंह को भी इस संबंध में बताया जा चुका है लेकिन कुछ सुनवाई नहीं हो रही l रोजाना उन्हें कोई ना कोई बहाना सुनने को मिलता है। कभी पानी लीकेज है तो कभी मोटर खराब है, तो कभी पानी की पाइप टूट गई हैl उनकी निगम के आला अधिकारियों से मांग है कि उनके इलाके की समस्या को जल्द से जल्द हल किया जाएl

यहां यह बता दें कि आम आदमी पार्टी की सरकार में आम आदमी को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है l सिर्फ वार्ड नंबर 60 ही नहीं शहर के अन्य कई हिस्सों में पेयजल किल्लत से लोग जूझ रहे हैं l जो कि निगम प्रशासन से समस्या हल की मांग कर रहे हैं, वहीं चुनाव आयोग से जल्द से जल्द चुनाव करवाकर उनके इलाके के प्रतिनिधि को चुनने का हक देने की मांग कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ एडिशनल कमिश्नर शिखा भगत ने कहा कि सीवरेज की पाइपों डालने के चलते कुछ समय के लिए पानी की सप्लाई बंद की गई थी जो कि जल्द चालू कर दी जाएगी व आने वाले दिनों में जनता को दिक्कत ना हो इसके चलते जिस इलाके में कोई कार्य होगा वहां पर पानी का टैंकर भेज दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *