जालंधर : अमरीक नगर में कोंग्रेस की रैली,राजिंदर बेरी ने किया इलाका निवासियों को संबोधित

जालंधर 30 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर लोकसभा उपचुनाव 10 मई को हो रहे है। जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियों के लीडर अपने अपने उम्मीदवारों को जिताने में जुटे हुए है। वहीं आज जालंधर सेंट्रल हल्के के अमरीक नगर में रैली का आयोजन किया गया। जहां जिला प्रधान राजिंदर बेरी व लुधियाना से कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय तलवाड़ ने अपने उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी के हक में लोगो को कांग्रेस द्वारा किये कई कार्यो को लेकर जनता से वोट मांगे।


जिला प्रधान राजिंदर बेरी ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। 1 साल में आम आदमी पार्टी की ओर से एक भी विकास कार्य नहीं किया गया। जब भी कांग्रेस सरकार जितना विकास किया था उसके मुकाबले आप सरकार ने 1% भी काम नहीं किया। आज जो आपके इलाके अमरीक नगर की रोड बनी है वह भी कांग्रेस के समय पर पार्षद पलनी स्वामी द्वारा 60 लाख की लागत से पास करवाई गई थी। जिसे आप बनाकर आम आदमी पार्टी अपना नाम दे रही है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के लिए जिन लोगों ने वोट डाली थी अब वह भी इसको लेकर पछता रहे हैं। इस बार लोकसभा के चुनावों में मुकाबला कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच में है। लोकसभा उपचुनाव को लेकर अगर उम्मीदवार की बात की जाए तो कांग्रेस के पास तो अपना उम्मीदवार था। लेकिन अन्य किसी पार्टी के पास भी अपना उम्मीदवार नहीं था। अगर बात की जाए अकाली दल भाजपा की तो वह अपना उम्मीदवार जालंधर को छोड़ बाहर से लेकर आए है। आम आदमी पार्टी के पास तो अपना उम्मीदवार भी नहीं था। जिन्होंने कांग्रेसमें सेंधमारी कर अपना उम्मीदवार घोषित किया। अब फैसला जनता के हाथ में है जिन्होंने 1 साल में जो काम देखनी है।उसके आधार पर ही वोट डालेंगे।

वही कांग्रेस के सुदेश कुमार ने बताया कि आम आदमी पार्टी की सरकार के आने से किसी भी वर्ग के लोगों को कोई भी फायदा नहीं मिला है। जो भी वादे किए गए थे वह सभी झूठे साबित हुए हैं। महिलाओं को ₹1000 देने का जो वादा किया था वह 1 साल हो गया है अभी तक किसी के अकाउंट में 1 रुपया भी नहीं आया। कांग्रेस की उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी को इस बार पहले से ज्यादा मार्जिन पर जितवाएँगे।

रैली में मिंटू, लाडा, अमरजीत, चरनजीत, साबी बावा, दीप बावा, बाबा व अन्य इलाका निवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *