कभी करता था पंजाब के मशहूर गायकों के लिए एंकरिंग

जालंधर 14 सितम्बर (बृजेश शर्मा) : कभी करता था पंजाब के मशहूर गायकों के लिए एंकरिंग लेकिन आज है ऑटो चलाने को मजबूर, हम बात कर रहे हैं ऐसे कलाकार की जो आज अपने हालातों की वजह से अपने सपनों को मार कर अपना परिवार का पेट पालने के लिए ऑटो रिक्शा चला रहा है।

उसकी सोच यह है कि काम होना जरूरी है किसी से मांग कर खाने से तो काम करके खाना ज्यादा अच्छा है।

जिंदगी में बहुत सारे धोखे मिले हैं लेकिन उसके बावजूद भी हिम्मत नहीं हारी और अपनी कलम से कुछ ना कुछ लिखता है ताकि वह अपनी कला के साथ जुड़ा रहे और उसे उसी तरह प्यार कर सके। हाल ही में उन्होंने गाना भी लिखा है लेकिन घर की मजबूरियों को देखते हुए वह उसे अभी रिकॉर्ड नहीं करवा सकते हैं लेकिन पूरा विश्वास है कि भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं वह जल्दी उनकी सुनेंगे। आज भी जब वह सवारियों को छोड़कर अकेले होते हैं उस वक्त को वह बिल्कुल जाया नहीं करते हैं बल्कि खुद की मेडिटेशन के लिए वह बांसुरी बजाते हैं ताकि उनको को सुकून मिल सके।

बता दे 9 साल की उम्र से ही एंकरिंग करने का शौक शुरू हो गया था। धीरे धीरे वह स्टेजो पर एंकरिंग कर लोगो का समय बांधना शुरू कर दिया। जिससे लोगो का भी काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया। दीपक नटराज ने बताया कि उसने प्यार में 5 बार धोखे खाए है। लेकिन फिर भी भगवान से इतना प्यार है कभी हौसला नहीं हारा उनकी सोच है कि कलाकार को शोहरत भी ले या फिर वह बहुत ज्यादा पैसे कमाए यही सब कुछ नहीं होता है जिंदगी में जो वह कर रहा है उसमें उसको सुकून मिल रहा है यही उसके लिए बहुत बड़ी बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *