आखिर क्यों करते है लोग ऐसी गलतीयां,जिसका खमियाजा सारी उम्र भुगतना पडे

आज जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की रफ्तार कम होने पर युवक ने कि उतरने की कोशिश करी लेकिन पैर फंस गया और ट्रेन के नीचे गिर गया। जिसके चलते उसकी एक टांग कट गई। लेकिन भगवान का इतना शुक्र है कि उसकी जान बच गई। अगर कुछ समय का ईनतज़ार कर लेता तो अब शायद अपने घर परिवार के साथ खुशी से रहता। तभी कहते है कि आपकी एक गलती के कारण आपके साथ साथ आपके परिवार को भी उतना ही दुख भोगना पड़ेगा जितना कि आपको।ऐसे में अब सारी उम्र के लिए यह युवक अपाहिज हो गया।

जालंधर केंट रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति की चलती ट्रेन से उतरते समय टांग कट गई। यह लखनऊ से आ रहा था। जो कि होशियारपुर का रहने वाला है।
जानकारी देते होंगे r.p.f. जालंधर कैंट के सब इंस्पेक्टर जगदीश कुमार ने बताया कि आज सुबह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लखनऊ की ओर से आ रही ट्रेन जब कुछ धीरे हुई तो यह व्यक्ति उतरने लगा लेकिन इसका पैर फस गया जिसके कारण इसकी बाई टांग कट गई।जिसे इलाज के लिए तुरंत सिविल अस्पताल जालंधर में भेजा गया।
इस युवक की पहचान सरबजीत सिंह निवासी होशियारपुर के रूप में हुई है। सिविल अस्पताल में इसके परिवार के सदस्य भी पहुंच गए थे। जिन्होंने इलाज के लिए जौहल अस्पताल अपने पेशेंट को ले गए।
वही एंबुलेंस ड्राइवर ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर एक युवक ट्रेन के नीचे आने से उसकी टांग कट गई जिसे लेकर हम तुरंत सिविल अस्पताल आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *