जालंधर : मालिक गया कुत्ते के लिए छल्ली लेने तो दुकान में दाखिल हो गया चोर

जालन्धर 11 सितंबर (ब्यूरो) : मंगलवार को जालंधर के लाडोवाली रोड पर स्थित रेगर बूट हाउस में एक चोर ने दाखिल हो वारदात को अंजाम देने की कोशिश नाकाम रहे गई। दुकान के सेल्समैन ने सामने स्थित दूसरी दुकान पर बैठ जब CCTV में देखा तो दुकान में एक युवक पेचकस की मदद से गल्ले को खोल रहा था। जब उसने आकर उसे पकड़ने की कोशिश की तो उक्त चोरी कर रहे युवक ने उसी पेचकस से उसपर हमला कर दिया।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

https://www.facebook.com/share/v/EKV4QGDTbJqJ6DrC/?mibextid=oFDknk

गनीमत रही कि वह पेचकस उसके नहीं लगा। जिसके बाद उक्त सेल्समैन ने लोगो की मदद से उक्त चोर को पकड़ लिया। जिसके बाद उसको खंबे के साथ बांधकर छीतर परेड भी की। मौके पर पहुंच पुलिस ने उसे काबू कर अपने साथ ले गई।

 

मामले की जानकारी देते हुए दुकान के मालिक रामपाल ने बताया कि वह यहां पिछले कई सालों से कारोबार कर रहा है। वह अपनी दुकान से अपने कुत्ते के लिए छली ले रहा था। कि तभी यह चोर दुकान में दाखिल हो गया। और गल्ले को पेजकस की मदद से खोलने की कोशिश करने लगा।

जिसके बाद दूसरी दुकान पर बैठे सेल्समैन मोहित दूसरी दुकान से अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वह तुरंत भागता हुआ आया और उस चोर को पकड़ने लगा। लेकिन उक्त चोर ने उसी पेजकस से उसपर हमला कर दिया। लेकिन उसके बाद अन्य लोगो की मदद से उक्त चोर को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *