जालन्धर : गाड़ी निकलने का रास्ता होने के बावजूद युवक इनोवा को सामने से टक्कर मार हुआ फरार

जालन्धर 9 फरवरी (ब्यूरो) : जालंधर की सेंट्रल टाउन में हुई एक घटना सामने आई है। जहां एक कारोबारी की इनोवा कार को युवक द्वारा अपनी जीभ से जानबूझकर टक्कर मारने का मामला सामने आया है।

जिसमें एक युवक जीप में सवार होकर जब गली से गुजर रहा था। तो उसने पहले जमकर गुंडागर्दी के साथ गाली गलौज की किया और उसके बाद उक्त इनोवा कार में जबरदस्त टक्कर मारकर वहां से फरार हो गया।

जानकारी देते हुए अनमोल कोहली ने बताया कि वह रोजाना की तरह बीते दिन भी अपने काम से घर आया तो अपनी कार को साइड पर पार्क करके घर के अंदर जा रहा था कि तभी एक युवक जो ओपन जीप में था फोन पर बात करते हुए आ रहा था। जिसके बाद उसने गाड़ी साइड पर करने को कहा जिस पर कोली ने कहा की गाड़ी निकल जाएगी लेकिन वह युवक गुंडागर्दी और गाली गलौज पर उतर आया। जिससे सारा इलाका इकट्ठा हो गया। लेकिन बावजूद इसके बाद में मैंने फिर भी गाड़ी को साइड किया लेकिन उक्त जीप सवार युवक ने फिर जानबूझकर गाड़ी को अपनी जीभ से जबरदस्त टक्कर मारी और वहां से फरार हो गया। यह सारी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
अनमोल कोहली ने इस संबंधी थाना डिवीजन नंबर तीन में शिकायत दर्ज करवा दिया और पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सौंप दी है। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *