जालन्धर के NIT में छात्र ने की आत्महत्या

जालन्धर 8 नवम्बर (ब्यूरो) : जालन्धर अमृतसर हाइवे पर विधिपुर फाटक के नजदीक स्थित National Institutes of Technology (NIT) में सोमवार को एक छात्र ने अपने कमरे में फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। छात्र की पहचान वाराणसी के सीतापुर की जादू मंडी पंकज केसरी पुत्र दुर्गा केसरी के रूप में हुई है। पंकज NIT में टेक्सटाइल इंजियनरिंग का कोर्स कर रहा था।

पंकज के कमरे से एक डायरी भी मिली है। जिसमे उसने यह लिखा है कि ‘मैं अपनी मजबूरियों के कारण आत्महत्या कर रहा हूं, इसमें किसी का कोई दोष नही है’


इस घटना के बाद पूरे NIT के स्टूडेंट्स सदमे में है।
घटना की सूचना मिलते ही थाना मकसूदां के एसएचओ मंजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


देर रात को पंकज के परिजन भी वाराणसी से जालन्धर पहुंच गए। जिसके बाद पंकज के पिता दुर्गा केसरी ने अपने बेटे का कमरा खुलवाया,पनकजक पिता ने कहा कि मैं बेहद हैरान हूं कि मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली है। आखिर ऐसा उनसे क्यो किया,वो तो बड़ा ही हसमुख स्वभाव का था। वह कॉलेज प्रबंधकों ने कहा कि पंकज पढ़ाई में बहुत ही अच्छा लड़का था। अभी तक आत्महत्या कारण किसी को भी समझ नहीं आ रहा।


थाना मकसूदां की पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है और कॉलेज के अन्य स्टूडेंट के बीच बयान ले रही है। ऐसा क्या हुआ जो पंकज ने आत्महत्या कर ली पुलिस ने पंकज के कमरे को सील कर दिया है और इस मामले में गहराई से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *