क्या अपने भी देखा है ऐसा बुलेट मोटरसाइकिल

नवांशहर 4 जनवरी (ब्यूरो) : अब पंजाब के नवाशहर के रहने वाले एक मकैनिक ने ऐसा बुलेट मोटरसाइकिल तैयार किया है। जिसमे इंजन ही नही है,न ही उसमे ढलता है पेट्रोल। जी हां जो आप वीडियो में देख रहे है।

देखें वीडियो किस तरह का तैयार किया हुआ नया बुलेट मोटरसाइकिल, like and subscribe जरूर करें


नवाशहर का एक व्यक्ति अपनी बुलेट मोटरसाइकिल ओर जा रहा था कि रास्ते मे लगे नाके पर उस व्यक्ति को जब पुलिस वालों ने रोका तो देख सब हैरान रह गए। क्योंकि उस मोटरसाइकिल में इंजन था ही नही। उस जगह पर लगाए हुए ते साइकिल वाले पेंडल। जब वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पूछा किसका इंजन कहां है तो उसने बताया कि यह बुलेट मोटरसाइकिल मैंने खुद तैयार किया है जिसमें इंजन की जगह साइकिल के पेंडल लगाए गए हैं। यह बुलेट मोटरसाइकिल दीपावली के बाद तैयार किया गया है। क्योंकि जो दिवाली पर जब दुकान की सफाई की तो उसमें काफी सारा कबाड़ मिला जिसे इकट्ठा करके यह मोटरसाइकिल तैयार किया गया है। यह चाबी लगाकर कौन होता है इसकी हेडलाइट और बैक लाइट भी जलती है और इंडिकेटर भी वैसे ही जगमगाते हैं जैसे मोटरसाइकिल के होते हैं। मौके पर मौजूद पुलिस मुलाजिम भी देख कर दंग रह गए और सोचने लगे ऐसे मोटरसाइकिल से सेहत भी ठीक रहती है और इसे चलाने में भी कुछ अलग ही नजारा मिलता है। तभी उसका कोई चालान नहीं काटा गया और उसको ऐसे ही भेज दिया साथ में उन्होंने कहा कि एक बार चला कर दिखाओ कि यह कैसे चलता है।
दरअसल पुलिस ने जब उस बुलेट मोटरसाइकिल सवार को रोका तो उसके नंबर प्लेट की जगह नंबर नहीं लिखा था बल्कि नवशेहरिया लिखा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *