आजादी दिवस के मौके पर पूर्व विधायक राजिंदर बेरी की अध्यक्षता में निकाली तिरंगा यात्रा

देश की आजादी को पूरा देश बड़े उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। जिसके चलते आज जालंधर सेंट्रल के पूर्व विधायक राजिंदर बेरी की अध्यक्षता में तिरंगा यात्रा निकाली गई।

वीडियो देखें व चैनल को SUBSCRIBE जरूर करें

https://youtu.be/u8RAfZ4Fc98

न भी दिया। यह यात्रा श्री राम चौक (कंपनी बाग) से शुरू होकर पूरे सेंट्रल हल्के में घूमी। और लोगो को देश के लिए शहीद होने वाले सभी शहीदो को याद किया।

जानकारी देते हुए कांग्रेस के पूर्व विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि यह यात्रा उन शहीदों के नाम है जिन्होंने इस देश को आजाद करवाने के लिए अपनी जान गवा दी। शहीद भगत सिंह,राजगुरु व सुखदेव जैसे महान योद्धाओ को हम इस आजादी के दिवस पर श्रद्धांजलि देते है। जिन्होंने अपनी जान गवांकर इस देश को आजाद करवाया।
बेरी ने कहा कि आज हमारे देश को आजाद हुए 75 साल हो गए है। लेकिन सेंटर की सरकार ED के रूप में लीडरों को दबाने की कोशिश कर रही है। लेकिन हम ऐसे कभी नही दबेंगे।डेमोक्रेटिक देश है।

वही सुरिंदर सिंह कैरो ने कहा कि हमारे देश के लिए जिन भी शहीदो ने जो शहादत दी है। वह हमारे देश के लिए बड़े गर्व की बात है। महात्मा गांधी भी जिन्होंने देश के लिए सत्याग्रह चलाकर अंग्रेजो से हमारा देश आजाद करवाया। आज सारे देश मे कांग्रेस पार्टी इस आजादी दिवस को मना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *