पंजाब के लुधियाना शहर में ATM कैश ट्रांसफर एजेंसी करोड़ो रूपये की लूट

लुधियाना 10 जून (ब्यूरो) : पंजाब के लुधियाना से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां लुधियाना के राजगुरु इलाके में बने CMS कैश ट्रांसफर सिक्योरिटी एजेंसी के ऑफिस में शुक्रवार की देर रात लूट को अंजाम दिया गया है। जिसमे करीब 7 करोड़ रुपये की लूट की गई है।इस लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए करीब 9 से 10 लोगो ने इस वारदात को अंजाम दिया है।


जानकारी देते हुए लुधियाना पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कम्पनी के अधिकारियों ने बताया कि रात करीब 1.30 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि कम्पनी में करीब 10 करोड़ से ज्यादा रुपये पड़े हुए थे। लेकिन उनके मुताबिक अभी उनके पास चार करोड़ रुपये पड़े है।
जिन लोगो ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने यहां मौजूद गार्ड्स को बंधक बनाया था। सबसे जरूरी बात कि इन्होंने अपना जो कैश था। उसको लॉकर की बजाए बाहर ही रखा हुआ था।
कंपनी के अधिकारियों ने यह भी बताया कि जो अंदर गार्ड दांत थे उन्होंने सुबह 7:00 बजे दरवाजा तोड़ बाहर निकले। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। और जांच की जा रही है।

जो कंपनी अपनी ही सिक्योरिटी नहीं कर पाती वह किसी की क्या करेगी
वारदात को अंजाम देने वाले 10 के करीब लोग आए थे। जिन्होंने इस वारदात को अंजाम देकर करोड़ों रुपए की राशि लेकर वहां से फरार हो गए। यहां तक कि अंदर लगे डीवीआर को भी साथ ले गए। गौर करने वाली बात यह है कि 8 घंटे की स्विफ्ट के बाद ड्यूटी चेंज होती है लेकिन कल जिन्होंने सुबह से शाम तक ड्यूटी थी।वही लोग रात को भी अपनी ड्यूटी कर रहे थे। जिस कैश को अंतर लॉकर में रखना होता है उसको भी कल बाहर ही रखा हुआ था। लुटेरे वहाँ से एक कैश वैन को भी वहां से लेकर चले गए थे। जिसको पुलिस ने गांव मुल्लापुर से बरामद कर लिया है। जिसमें दो वेपन भी बरामद हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *