जालंधर : ई रिक्शा चालकों से लूट कर भागे लुटेरे

जालंधर 9 मई (ब्यूरो) : जालंधर के बस स्टैंड के नजदीक रंजीत नगर में उस समय माहौल गरमा गया। जब ई-रिक्शा सवार रिक्शा चालकों से बुलट पर आए लुटेरे उनसे मोबाइल व नकदी चीन फरार हो रहे थे।

ई रिक्शा चालकों द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और भाग रहे लुटेरों में से एक को लोगों ने काबू कर खंभे से बांधकर अच्छी तरह से छितर परेड की।
जानकारी देते हुए ई रिक्शा चालकों ने बताया कि वह अपने रिक्शा की किस्त जमा करवाने के लिए जा रहे थे कि जब रंजीत नगर में पहुंचे तब यह दोनों बुलेट सवार लुटेरे आए और पहले एक के साथ मारपीट की तथा उससे ₹8000 की नकदी और मोबाइल फोन छीन लिया। तभी वहां पर एक अन्य रिक्शा चालक को इन्होंने रोककर उससे भी मोबाइल और 7000 रुपये की नकदी छीन ली। जिसके बाद दोनों रिक्शा चालकों ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पर एकत्रित हो गए और उन बुलेट सवार युवकों में से एक युवक को काबू कर लिया जिसे पास ही में एक खंबे के साथ बांध दिया और उसकी जमकर छितर परेड भी की। जब लोगों ने उस लुटेरे की तलाशी ली तो उसके पास है नशे के इंजेक्शन मिले। उक्त युवक से जब पूछा गया तो उसने बताया कि वह नशे का आदी है जिसकी वजह से उसके पास यह इंजेक्शन पढ़े हुए हैं।
सारी घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच उस युवक को काबू करके थाने ले गई और आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *