जालंधर : अगर आप भी जा रहे है बैंक में पैसा जमा करवाने तो नोसरबाजो से रहे सावधान,कहीं आपके साथ भी न हो जाए ऐसी घटना

जालंधर 5 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर के सिविल लाइन पर स्थित इंडियन बैंक में एक नोसरबाज व्यक्ति द्वारा बैंक में पैसे जमा करवाने आए एक बुजुर्ग व्यक्ति से चार लाख लेकर फरार हो गया।

https://fb.watch/jIXR6S04La/

जिसके बाद एक व्यक्ति ने बैंक के अधिकारी और स्टाफ को इसकी सूचना दी तब तक वह पैसे लेकर फरार हो चुका था।
जानकारी देते हुए सेठ हुकुमचंद कॉलोनी में रहने वाले पीड़ित व्यक्ति विजय कुमार चोपड़ा ने बताया कि उनका वाड़ा गेट में स्थित इलेक्ट्रॉनिक का बिजनेस है। आज मैं सुबह करीब 10:30 बैंक में पैसे जमा करवाने के लिए पहुंचे तो उनके पास एक करीब 35 से 40 वर्षीय व्यक्ति आकर बैठ गया और अपने आप को बैंक का इम्प्लाई बता रहा था।

जिस पर उक्त व्यक्ति ने कहा कि आपका जो फार्म भरा है वह सही नहीं है उसे ठीक कर देता हूं विजय कुमार ने अपना फार्म ठीक करने के लिए उसे दिया। फार्म ठीक करने के बाद उक्त नौसरबाज ने कहा कि मैं आपके पैसे भी जमा करवा देता हूं जिस पर उसने अपने सारे पैसे उसको दे दिए और वह व्यक्ति वहां से पैसे लेकर रफूचक्कर हो गया।
बैंक के अधिकारियों को जब इस बारे में सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची थाना चार की पुलिस ने उक्त व्यक्ति की सीसीटीवी फुटेज जी ले ली है और मामले की जांच कर रहे हैं।

थाना प्रभारी ने कहा बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में व्यक्ति की फोटो सही तरह से नहीं दिख रही आसपास में लगे कि हम लोग को भी खंगाला जाएगा, और जल्द ही इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *