गुरदासपुर विधायक के पिता को हत्या के मामले में आरोपी बनाया, आप की प्रतिशोध की राजनीति के तहत विपक्ष पर दबाव बनाने की कोशिश: राजा वडिंग

जालंधर, 9 मई (ब्यूरो) : पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने मंगलवार को कहा कि गुरदासपुर के विधायक बरिन्दरमीत सिंह पाहरा के पिता गुरमीत सिंह पाहरा को हत्या के मामले में आरोपी बनाना आम आदमी पार्टी की चिंता को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि जालंधर उपचुनाव में अपनी स्पष्ट हार के कारण, आप नेतृत्व झूठे मामलों के साथ विपक्षी नेताओं पर दबाव बनाने के दुर्भावनापूर्ण प्रयासों का सहारा ले रही है।
वड़िंग ने झूठे मामले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पंजाब कांग्रेस इस झूठे मामले के खिलाफ पाहड़ा साहब के साथ खड़ी है और यह बदले की राजनीति के तहत नेताओं की आवाज को दबाने के लिए भगवंत मान की दुश्मनी और बादलखोरी के प्रयासों का पर्दाफाश करेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उनके मौजूदा विधायक बेटे को डराने के लिए आईपीसी 302 के झूठे मामले में 70 साल से अधिक उम्र के व्यक्ति को नामित करके राजनीति को एक नए निचले स्तर पर पहुंचा दिया है।

आप पर निशाना साधते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आप ने अपने शासन के पिछले 14 महीनों के दौरान अपने चुनावी वादों को पूरा करने या राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुछ नहीं किया। अब उपचुनाव में अपनी स्पष्ट हार से घबराया नेतृत्व मतदाताओं को गुमराह करने और विपक्षी नेताओं की छवि खराब करने के लिए इन हथकंडों को अपना रहा है। उन्होंने कहा कि ‘अपनी एडवरटाइजिंग पार्टी’असली मुद्दों से मतदाताओं का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है लेकिन जालंधर की जनता उन्हें उनकी धोखाधड़ी और झूठ के लिए जरूर सबक सिखाएगी।
वोटरों ने जिस तरह से संगरूर से आप को जड़ से उखाड़ फेंका है, वे अक्षम मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो द्वारा बनाई गई ‘रंगला पंजाब’ की भ्रमपूर्ण छवि को तोड़ देंगे और पार्टी को विनाशकारी ‘बदलाव’ के लिए सबक सिखा देंगे। उनके ‘कुशासन’ में राज्य ने बहुत कुछ सहा है और अब समय आ गया है कि देशवासी उन्हें उनकी जगह दिखा दें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *