जालंधर : ‘आप’ वाले आपस विच ही लड़ पए

जालंधर 17 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर में होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी के वर्कर और उम्मीदवार अपने-अपने तरीके प्रचार कर रहे हैं।

जहां बीते दिन पहले कांग्रेसी उम्मीदवार करमजीत कौर ने नामांकन भर दिया था। जिसके बाद आज आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने भी नामांकन भर दिया है। नामांकन भरने से पहले एक रोड शो भी निकाला गया। जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विशेष तौर पर पहुंचे और उन्होंने सुशील कुमार रिंकू के साथ जाकर नामांकन भरा।


लेकिन इस रोड शो में जहां आम आदमी पार्टी के वर्करों में भारी उत्साह रहा वहीं कुछ वर्कर आपस में इस तरह से भिड़ गए कि एक दूसरे को लहूलुहान तक कर दिया। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। लेकिन बावजूद इसके ऐसी घटना हो गई। वर्करों में इतना गुस्सा दिखा की आपस में एक दूसरे पर लात घूसों के साथ-साथ जमकर ईंटे बढ़ जाए जिससे कुछ वर्करों को चोटें भी आई हैं।

आप के रोड शो में आम आदमी रहा परेशान

आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से पहले उन्होंने वादा किए थे कि वीआईपी कल्चर को बिल्कुल खत्म किया जाएगा। जिसके चलते आज जालंधर में लोकसभा उपचुनाव से पहले उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने नामांकन दाखिल करवाया। जिसे लेकर एक रोड शो भी निकाला गया। लेकिन सुबह से ही बीएमसी चौक से लेकर लाडोवाली रोड सारे रास्ते बंद किए हुए थे। जिसे लेकर सुबह से ही जहां लोगों ने अपने दफ्तरों में जाना लेकिन पुलिस की ओर से सभी रास्तों को बंद किया हुआ था। जिससे आम पब्लिक को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जगह जगह पर जाम लगा हुआ था जिससे लोगों को अपने काम पर जाने के लिए भी काफी समय लग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *