जालंधर पहुंचे नवजोत सिंह सिंद्धू,कहा ‘आप’ के पास तो अपना केंडिडेट भी नही,और क्या कहा देखें वीडियो

जालंधर 11 अप्रैल (ब्यूरो) : जालंधर में होने वाले लोक सभा उप चुनाव को लेकर जहां सभी राजनीतिक पार्टियां सरगर्म है वहीं आज जालंधर के मॉडल टाउन स्थित मोहिंदर सिंह केपी के निवास स्थान पर नवजोत सिंह सिद्धू पहुंचे उसके बाद जालंधर नार्थ हल्के के विधायक बावा हेनरी के घर गए।

वीडियो देखने के साथ साथ चैनल को सब्सक्राइब भी करें


नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मोहिंदर सिंह केपी का परिवार पिछले लंबे समय से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े हुए है। लोकसभा चुनाव जीतने के लिए इनको अपने साथ रखना बहुत जरूरी है। क्योंकि इनके बगैर जितना बहुत ही मुश्किल है। सिद्धू ने कहा कि कोई आपका पुराना वर्कर अगर रूठ कर घर बैठ जाए तो बहुत खतरनाक बात होती है। कुछ लोग पार्टी में ऐसे होते हैं जो मौकापरस्त होते हैं जो समय आने पर पार्टी छोड़ भाग निकलते हैं।

https://fb.watch/jPzn9Vkwvr/


सिद्धू ने यह भी कहा कि मैंने कांग्रेस की नींव को मजबूत करना है और इसके लिए मुझे कुछ भी नहीं चाहिए। पॉलिटिक्स में आजकल इतना झूठ आ गया है कि पहले झूठ तो बोल देते हैं लेकिन बाद में उस झूठ को बचाने के लिए कई और झूठ बोलने पड़ते हैं।
पंजाब सरकार से बीते दिन भी मैंने कुछ सवाल किए थे और आज भी एक सवाल किया है। लेकिन सरकार की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया लेकिन फिर भी मैं अपने सवाल करता ही रहूंगा और इन को आड़े हाथ ही लूंगा।

सिद्धू का ऐसा प्रचार नहीं देखा होगा, अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप


पंजाब प्रधान राजा वड़िंग को लेकर नवजोत सिद्धू ने कहा कि अब तो हर एक वर्कर ही प्रधान बन चुका है। हम सब मिलकर ही काम कर रहे हैं। अगर प्रधान कहीं और व्यस्त है तो तुम की ओर से मैं अगर पहुंच गया हूं तो सभी एक होकर ही काम कर रहे हैं।
आम आदमी पार्टी पहले तो बड़ा कह रही थी कि हम तो कांग्रेस के पास तक भी नहीं जाएंगे लेकिन अब इनको जब कोई उम्मीदवार नहीं मिला तो कांग्रेसियों के पास ही अपना कटोरा लेकर पहुंची थी। महेंद्र सिंह के पी के पास भी यह आए थे। लेकिन महेंद्र सिंह केपी ने अपने सिर स्वान ही डालनी थी इसलिए उनको यहां से चलता किया। लेकिन बाद में मैं किसी और के पास चले गए और उस को टिकट भी दे दी।
आज भी जेल मंत्री से एक सवाल किया गया है कि यह जो बठिंडा जेल से वीडियो आई है इसको लेकर इन्होंने कोई भी अपना बयान जारी नहीं किया। लेकिन फिर भी सवाल तो मैं करता रहूंगा छोडूंगा तो मैं बिल्कुल नहीं। उन्होंने कहा था कि यह सिस्टम बदलने आए हैं लेकिन अब तो सिस्टम के इंचार्ज भी यह खुद ही बन गए हैं।
पंजाब में रेत को लेकर पहले तो बड़ी-बड़ी बातें की गई लेकिन अब ₹15000 एक ट्राली का ले रहे हैं। लेकिन रेत माफिया पर कोई भी कार्रवाई नहीं। गरीब लोगों को तो बिल्कुल ही महंगाई के दौर में गुजारना पड़ रहा है। ना ही मिस्त्री को काम मिलता है लेबर भी घर पर ही बैठती है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तेलंगाना में मेरी कॉपी कर के जो कहा था।उसकी वीडियो दिखाऊंगा अब मैं छोडूंगा नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *