भगवान ऐसा दामाद किसी को न दे,जिसने एक पल में ही खत्म कर दिया ससुराल परिवार

जालन्धर 18 अक्टूबर (जी ब्यूरो) : जालन्धर के मैहतपुर के गांव मदपुर में आज सुबह कुछ ऐसा हुआ कि पूरा गांव में ही मातम छा गया।

👇👇वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें👇👇

https://facebook.com/187919663738893

रात को सो रहे एक परिवार के सभी सदस्यों को तेल छिड़क आग के हवाले कर दिया। जिससे परिवार के पांचों सदस्यों की मौत हो गई। यह आग अपने मायके में रह रही परमजीत कौर के पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर लगाई।

जानकारी के अनुसार परमजीत कौर के पहले पति की मौत हो गई थी।

जिसके बाद उसकी शादी मैहतपुर के गांव खुशेदपुर पुर में रहने वाले कुलदीप के साथ कर दी। परमजीत कौर को अपने पहले पति से दो बच्चे थे। जिसमें एक बेटी और एक बेटा था। करीब 1 साल पहले इन दोनों की शादी हुई थी।


जानकारी देते हुए एसपी सरबजीत सिंह बाइया ने बताया कि इन दोनों की दूसरी शादी है जिसके बाद करीब परमजीत कौर 3 महीने ही इसके साथ रही और बाद में अपने माईके वापस आ गई। क्योंकि कुलदीप सिंह रोजाना नशे में अपनी बीवी और बच्चों को पीटता था जिससे तंग आकर परमजीत कौर अपने बच्चों को लेकर अपने घर वापस आ गई। सोमवार की रात को कुलदीप सिंह अपने साथियों को साथ लेकर अपने ससुराल गया। क्योंकि गांव से कुछ अलग हिस्से में इनका घर था जहां आना-जाना आसान था क्योंकि इनके घर के बाहर कोई चारदीवारी तक नहीं थी। परिवार में कुल 5 लोग थे जिसमें परमजीत कौर उसके दो बच्चे पिता सुरजन सिंह और माता जोगिंदर बाई थी। जिनको रात के समय ससुराल के घर जाकर सभी पर तेल छिड़का और आग लगा दी। आग लगाने के बाद इसने घर के दरवाजा भी बंद कर दिया।
पुलिस ने अपने स्नाइपर डॉग की मदद से आसपास का इलाका खंगाला तो वहां से पंप बरामद कर लिया है जिससे तेल डाल इसने पूरे परिवार को जिंदा जला दिया। हमारी पुलिस टीम इसे पकड़ने में लगी हुई है और अन्य जगह पर छापेमारी भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *