पीएफआई बैन होने के एक साल पूरा होने पर सूफी इस्लामिक बोर्ड के पंजाब प्रधान ने डीसी को दी बुकलेट

होशियारपुर 28 सितंबर (ब्यूरो) : पीएफआई(पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया)बैन होने के एक साल पूरा होने पर सूफी इस्लामिक बोर्ड के पंजाब प्राधन और सर्व धर्म ख्वाजा मंदिर के गद्दी नशीन सूफी राज जैन और सूफी इस्लामिक बोर्ड वुमैन विंग की पंजाब प्रधान दिव्या ने डीसी कोमल मित्तल, एसपी मनजीत कौर को सूफी इस्लामिक बोर्ड पीएफआई बैन एनर्वसिरी बुकलेट दी।

सूफी राज जैन ने कहा कि पीएफआई को बैन करवाने का पहला कदम सूफी इस्लामिक बोर्ड के राष्ट्रीय प्रधान मनसूर खान, जनरल सेक्रेटरी शाह सयद हुस्सैन, सेक्रेटरी कशिश वारसी ने उठाया था और इसके लिए एप्लीकेशन दी थी। उसके बाद माननीय गृह मंत्री अमित शाह ने 22/09/22 को पीएफआई पर प्रतिबंध लगा दिया. बुकलेट सूफी इस्लामिक बोर्ड द्वार तैयार की गई जिसे समाज में भी वितरित किया जाएगा।

सूफ़ी राज जैन ने कहा कि सूफ़ी इस्लामिक बोर्ड का मानना है कि सभी धर्म एक है, सबसे बड़ा धर्म इंसानियत है। उन्होंने कहा कि हम समाज में से कट्टरवादता को खत्म कर लोगों को आपसी प्रेम और भाईचारे से रहने के लिए प्रेरित करेगें।
इस मौके पर सूफी इस्लामिक बोर्ड के होशियारपुर प्रधान और सर्व धर्म ख्वाजा मंदिर के कोषाध्यक्ष रोहित नाहल, सदस्य प्रवीण सैनी, चंदन जैन, मुनीष, रूपम जैन, गौरव, सचिन बस्सी व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *