जालन्धर : पान सिगरेट की दुकान पर हुई फायरिंग,जाने क्यों देखें वीडियो

जालन्धर 5 जनवरी (ब्यूरो) : कपूरथला चौक के नजदीक
गोली चलने से इलाके में दहशत हो गई।जहां पान सिगरेट के खोखे पर मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने गोली चला लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार लुटेरों ने पहले कपूरथला चौक के पास पान, सिगरेट बीड़ी की दुकान पर बैठे दुकान के मालिक और पास खड़े व्यक्ति को बंदूक के बल पर धमकाया और फिर हवा में गोली चला उससे पैसे छीन फरार हो गए। दुकान के मालिक अकरम ने बताया कि वह दुकान पर बैठा था इतने में ही 3 बाइक सवार लुटेरे उसके पास आए और पहले उसे बोलने लगे कि तुम्हारे पास गांजा है और बाद में उसे डरा कर हवाई फायर कर उससे 3000 रुपए लेकर और पास खड़े व्यक्ति से कुछ पैसे वहां से फरार हो गए।
गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया और वहां पर मौजूद लोगों ने संबंधित थाने को गोली चलने की सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना दो की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि गोली चलाने वाले व्यक्तियों के बारे में पता चल सके।
घटनास्थल पर पुलिस को मिला एक खोल
बता दे गोली चलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को एक गोली का खोल मिला है वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है थाना दो के प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि घटनास्थल के लगे आसपास सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है और जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ लिया जाएगा।
मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे लुटेरे
दुकान मालिक ने अकरम बताया कि कि तीनों लुटेरे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और उसने बताया कि जिस मोटरसाइकिल पर लुटेरे वारदात को अंजाम देकर फरार हुए उस मोटरसाइकिल पर किसी प्रकार का नंबर नहीं लिखा था, जिस वजह से वह उनका मोटरसाइकिल नंबर नहीं नोट कर पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *