आग लगी लकड़ी से की प्रवासी युवक की पिटाई

जालन्धर 29 अक्टूबर (ब्यूरो) : आजकल लोगों के दिनों से पुलिस का डर लगता खत्म ही होता जा रहा है। क्योंकि लोग जब किसी चोर को पकड़ते हैं तो उसे इतनी बुरी तरह से पीटते हैं ।

👇👇वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें👇👇

https://facebook.com/190344236829769

किसकी जान ही चली जाए। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक प्रवासी युवक को लोग मोबाइल चोरी के आरोप में इतनी बुरी तरह से पीट रहे हैं, और उसकी साथ में वीडियो भी बना रहे हैं जिसकी वीडियो आग की तरह तेजी से वायरल हो रही है। यह वीडियो जालंधर के पंजाबी बाग की बताई जा रही है। हालांकि इस वीडियो की जी पंजाब टीवी पुष्टि नहीं करता कि यह वीडियो कहां की है।


बताया जा रहा है कि इस प्रवासी युवक पर लोगों को शक था कि इसने किसी के घर से मोबाइल चोरी किया है। जिसके बाद उक्त प्रवासी युवक को लोग डंडे के साथ पी रहे हैं और साथ में ही एक आग लगी जलती हुई लकड़ी के साथ ही उसकी पिटाई कर रहे हैं। साथ में वीडियो भी बनाई गई। जिसको सोशल मीडिया पर भी डाल दिया गया। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक युवक ने प्रवासी युवक के पैर पकड़े हुए हैं ताकि वह हिल ना पाए और एक युवक उसकी डंडे के साथ पिटाई कर रहा है बाद में आग लगी जलती हुई लकड़ी से भी उसकी पिटाई की जा रही है।
लोग आज के समय में खुद ही चोर को पकड़ते हैं और खुद ही सजा देकर छोड़ देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *