जालन्धर : सबसे व्यस्त बाजार में स्थित दुकान में घुसा चोर,ऊपर से आ गया दुकान का मालिक, देखें वीडियो

जालंधर 20 सितंबर (ब्यूरो) : जालंधर के सबसे व्यस्त रहने वाले कड़ी वाले चौंक में सुबह दुकानदार दुकान खोलने के बाद पास ही में बने मंदिर में माथा टेकने गया। जब दुकानदार वापिस आया तो दुकान में पहले से ही घुस चुका चोर गल्ले से पैसे निकाल रहा था। जिसके बाद तुरंत दुकानदार ने भागकर उक्त चोर को पकड़ लिया। इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो लोग वहां आए थे।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें व पेज को Like Follow And Share करें 

https://www.facebook.com/share/v/Ub6MyYrVqxikBKPq/?mibextid=oFDknk

 

एक के पकड़े जाने के बाद दूसरा चोर अपनी बाइक लेकर फरार हो गया। जिसके बाद आसपास के दुकानदार भी इक्कठा हो गए। जहां उन्होंने जमकर चोर की धुनाई की। जिसके बाद दुकानदार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी,मौके पर पुलिस ने पहुंचकर चोर को काबू कर थाने ले गई।

जानकारी देते हुए दुकान के मालिक दीपक जलोटा ने बताया कि वह आज सुबह आकर अपनी दुकान को खोलकर मंदिर माथा टेकने गया था। कि तभी जब वह मंदिर से वापिस आया तो दुकान के अंदर एक व्यक्ति खड़ा था। जो गल्ले में हाथ डाल पैसे निकाल रहा था।

जिसके बाद वह तुरंत भागता हुआ आया तो उस चोर को काबू किया। जबकि दूसरा चोर वहां से मौका देख फरार हो गया। चोर को पकड़े देख आसपास के दुकानदार भी साथ में इक्कठा हो गए। यह सारी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई। वहीं दूसरी और उक्त चोर ने माना की वह पिछले एक साल से यह चोरी का काम कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *