स्कूली बच्चो से भरी बस को रोक किया दातर से हमला

गुरदासपुर 7 फरवरी (ब्यूरो) : गुरदासपुर के गांव हरचोवाल में आज उस समय हंगामा हो गया। जब एक नन्हे बच्चो से भरी बस को कुछ लोगो ने घेर दातर से हमला कर दिया।

बच्चे रोते रहे चिल्लाते रहे। लेकिन हमला करने वाले लोगो मे नही दिखा कोई रहम। लेकिन कुछ ही समय में गांव के अन्य लोग भी इकट्ठा हुए जिन्होंने उस व्यक्ति को वहां से साइड किया और बच्चों से भरी बस को स्कूल के लिए रवाना किया।

इस वजह से स्कूली बस को रोक किया हमला….

मंगलवार सुबह नन्हे-मुन्ने बच्चों को लेकर स्कूल बस स्कूल की ओर जा रही थी कि रास्ते में एक कुत्ता बस की चपेट में आ गया।जिससे उसकी मौत हो गई। इतनी बात पर ही कुत्ते का मालिक तेजधार हथियार लेकर आ गया और बस पर हमला करना शुरू कर दिया। कुत्ते के मालिक व अन्य साथ आए लोगों को बच्चों पर इतना भी शहर नहीं आया कि स्कूल जा रही बस बस को स्कूल तक तो पहुंचने दें ताकि बच्चे स्कूल में सुरक्षित पहुंच जाएं। इस सारी घटना की वीडियो बस ड्राइवर ने मौके पर बना ली और उसको वायरल कर दिया।

बच्चे चीखते रहे चिल्लाते रहे लेकिन नही आया रहम….

इस सारी घटना के दौरान स्कूल बस में बैठे नन्हे मुन्ने बच्चे रोते रहे चिल्लाते रहे लेकिन उन बच्चों पर किसी को कोई भी रहम तक नहीं आया। आखिर इस सारी घटना में बच्चों का क्या कसूर जिनको इतनी देर बाहर रोके रखा।

क्या सही किया उस कुत्ते के मालिक ने….

अगर कुत्ता बस की चपेट में आ भी गया था तो उस बस ड्राइवर को सजा देनी थी तो कुत्ते का मालिक स्कूल भी जा सकता था।लेकिन बच्चों को ऐसे हथियार दिखा डराना कहां तक सही है।आप लोग कमेंट करके बताएं कि कुत्ते के मालिक ने यह सही किया या गलत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *