सरकारी मुलाजिमों ने किया AAP के विधायक के दफ्तर का घेराव

जालन्धर 18 अक्टूबर (बृजेश शर्मा) : मंगलवार को पूरे पंजाब भर में आम आदमी पार्टी के सभी विधायको का जॉइंट एक्शन कमेटी के सदस्यों की और से आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

👇👇वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें 👇👇

https://facebook.com/187904000407126

जिसके चलते जालन्धर के सेंट्रल हल्के के विधायक रमन अरोड़ा के आफिस का भी घेराव किया गया। जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार ने आने से पहले जो वादे किए थे वो अभी तक पूरे नही किये गए।

जानकारी देते हुए जॉइंट एक्शन कमेटी के प्रधान सुरजीत सिंह ने बताया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने से पहले अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने यह वादे किए थे कि जिन मुलाजिमों की पेंशन अभी बहाल नहीं हुई उनकी सरकार आने के बाद 3 महीने में ही पेंशन बहाल कर दी जाएगी लेकिन अब सरकार को 7 महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई भी पेंशन बहाल नहीं की गई और ना ही कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया गया है। सुरजीत सिंह ने यह भी कहा 29 तारीख को हिमाचल में सारे ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सदस्य एक विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे जिसमें वहां की जनता को भी बताया जाएगा कि यह सरकार कितने झूठे वादे करती है।

वहीं दूसरी ओर डीसी ऑफिस एम्पलाई यूनियन के प्रधान पवन कुमार ने बताया कि पिछले करीब 1 हफ्ते से सभी सरकारी दफ्तरों में मुलाजिमों की ओर से काम बंद किया गया है लेकिन अभी तक किसी भी सरकार के नुमाइंदे ने हमारे साथ कोई वार्तालाप नहीं की।
आम आदमी पार्टी हल्का सेंटर के विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि हम जल्दी ही इनकी मांगों को लेकर सरकार से बातचीत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *