भारतीय जनता पार्टी ने जालंधर में लगाया जनता की विधानसभा का सेशन

पंजाब के जालंधर में सुबह 12 बजे से बीजेपी की जनता विधानसभा लग चुकी है और कई बड़े नेता शामिल हुए है।

इस मौके पर पहुंचे पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा ने क्या कहा

पंजाब सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा सत्र के विरोध में भाजपा द्वारा जनता दी विधानसभा का आयोजन पहले भी किया जा चुका है।
आज 30 सितम्बर को फिर से विधानसभा जालंधर में लगाई गई । इस मौके पर पंजाब की सुरक्षा को लेकर, किसानों के मुद्दों पर, लोकल मुद्दों पर व अन्य समस्याओं को लेकर बात की जा रही है।
इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि जनता के मुद्दे हल ही नही हो पाते, क्योंकि विधानसभा में लोगो की समस्याओं की जगह आप सरकार के अलग ही ड्रामे चलते है ।विधानसभा लोकतंत्र का मंदिर है। इसी वजह से ये सेशन लोगों के लिए है। भगवंत मान के बारे में पूछे जाने पर जाखड़ ने कहा कि सबके पुलनदे खोले जाएंगे।

वहीँ इसी मौके तीक्ष्ण सूद का कहना है की लॉ &आर्डर लोगो की पहली ज़रूरत है जिसको लेकर आप सरकार की तरफ से कोई कदम नही उठाये गए ।उनके मुताबिक ये अराजकतावादी सरकार है जो कि सिर्फ झूट पर खड़ी है।
इस सेशन में मौजूद पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा,तीक्ष्ण सूद,सुनील जाखड़,अविनाश राय खन्ना,राज कुमार वेरका,अविनाश चन्द्र,सरबजीत सिंह मक्कड़,मनोरंजन कालिया,के डी भंडारी,सुनील ज्योति,सुभाष सूद,रमेश शर्मा,राकेश शांतिदूत,दीवान अमित अरोड़ा,हैप्पी दीवान,सुशील शर्मा,सन्नी शर्मा,अमित भाटिया,सोनू हंस,कृष्ण लाल शर्मा,अशोक सरीन,अजय जोशी,पंकज जुल्का,मोहिंदर भगत व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *