बैठ के देख जवाना बाबे भंगड़ा पांदे ने

जालंधर 9 अक्टूबर (बृजेश शर्मा) : जिला प्रशासन (DISSTRIC Administration) की और से आज शहीद ए आजम भगत सिंह के 115वें जन्मदिन को समर्पित वन रेस हॉफ मैराथन का आयोजन किया गया।

यह मैराथन गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम से शुरू की गई। इसमें 111 साल के एथलीट फौजा सिंह (fouja singh) विशेष तौर से पहुंचे।
इसमें तीन कैटेगिरी थी। जिसमे पहली 21 किलोमीटर दूसरी 10 किलोमीटर व तीसरी 5 किलोमीटर की थी। जिसमे 3 हजार के करीब लोगो ने भाग लिया। इस मैराथन में बच्चे बूढ़े जवान सभी वर्ग के लोग मौजूद थे। महिलाओं ने भी इस मैराथन में हिस्सा लिया।
क्या कहा एथलीट फौजा सिंह ने
111 साल के एथलीट फौजा सिंह ने आज विशेष तौर पर पहुंच कर सभी को इस मैराथन की बधाई दी।

साथ मे उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शानदार उपरला है।हर साल ऐसे ही मैराथन करवानी चाहिए।युवाओं को इस और बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। और नशों से भी दूर रहना चाहिए।
आम आदमी पार्टी की विधायक इंदरजीत कौर मान

ने कहा कि आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) की सरकार की और से यह शानदार कदम उठाया है।मान ने कहा कि सरकार की और से पहले खेडा वतन पंजाब दीया करवाई।उसके बाद अब इस मैराथन में भी अच्छा कदम आगे बढ़ाया है। इससे हमारे पंजाब की युवा पीढ़ी जो कि नशो की और बढ़ रही है। वह इस और आगे आएंगे तो पंजाब का युवा वर्ग अच्छे कामो की और ध्यान देगा। आने वाले समय मे भी सरकार ऐसे और भी अच्छे कार्य करती रहेगी।
डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह

ने भी इस मैराथन में हिस्सा लिया। डीसी ने 5 किलोमीटर मैराथन में दौड़ लगाई। जसप्रीत सिंह ने कहा कि सरकार की और से पहले खेडा वतन पंजाब दीया की शुरुवात भी जालंधर से हुई थी और अब इस मैराथन का भी आगाज जालंधर से ही हुआ है। यह हमारे लिए काफी अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *