निशानदेही को लेकर पुलिस व नायब तहसीलदार पर की पत्थरबाजी

कपूरथला 1 दिसम्बर (ब्यूरो) : कपूरथला के गांव मंसूरवाल में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई। जब प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस पर लोगो ने पत्थर बाजी शुरू कर दी।

👇👇चैनल को सब्सक्राइब भी करे👇👇

इतना ही नही लोगो द्वारा सरकारी मुलाजीमो पर तेल तक छिड़क डाला।ताकि उनको जिंदा जलाया जा सके।इतने सब के बाद वहां पर कब्जा ले लिया गया है।
जानकारी के अनुसार कपूरथला के गांव तुपई के दरबार सिंह की गायों मंसूरवाल में 2 कनाल जमीन थी। जिसपर प्रवासी लोगो ने कब्जा किया हुआ था। जिसको लेकर आज उस जमीन का कब्जा लेने के लिए सरकारी कर्मचारियों सहित पुलिस वहां पर पहुंची। लेकिन वहां पर पहुंचने के बाद वहां के लोगो ने उन पर पथराव कर दिया।जिस दौरान पुलिस ने स्थिति को संभाला और जद्दोजहद के बाद उस जमीन का कब्जा दरबारा सिंह को दिलाया गया।
जानकारी देते हुए नायब तहसीलदार कम ड्यूटी मजिस्ट्रेट पवन कुमार ने बताया कि जिन लोगों की तरफ से यह पत्थरबाजी और तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की गई है उनके खिलाफ कपूरथला एसएसपी को एक शिकायत दे उन पर सख्त कार्रवाई करवाई जाएगी। क्योंकि माननीय अदालत के आदेशों पर जोइन प्रवासी लोगों ने कब्जा किया हुआ था उसको छुड़वाने आए थे इस दौरान उन्होंने पथराव आदि कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *