निगम मुलाजीमो का धरना देख,निगम कमिश्नर गाड़ी छोड़ सड़क पर पैदल निकले

जालन्धर 20 अक्टूबर (बृजेश शर्मा) : जालन्धर नगर निगम की सफाई यूनियन ने एक बार फिर निगम में धरना प्रदर्शन किया।

👇वीडियो देखें किस तरह से निगम कमिश्नर गाड़ी छोड़ पैदल ही निकल पड़े और चेनल को SUBSCRIBE जरूर करें👇

उनकी मांग है कि पिछले काफी समय से मुलाजीमो के यूनिफार्म के पैसे रुके हुए है। जिसको लेकर निगम कमिश्नर दविंदर सिंह से इस बाबत बात चल रही थी। लेकिन आज जब उनसे मिलने उनकी कोठी गए तो निगम कमिश्नर हमारी बात सुने बिना अपनी गाड़ी को छोड़कर पैदल ही चल दिये।उन्होंने हमारी बात को अनसुना कर दिया।
जानकारी देते हुए निगम सफाई यूनियन के प्रधान बंटू सभरवाल

ने कहा कि हमारा पिछले काफी समय से मुलाजिमों के यूनिफॉर्म के पैसे बकाया है जिसको लेकर कई बार निगम कमिश्नर से इस बारे में बातचीत की गई। लेकिन निगम कमिश्नर अभी तक हमारी इस फाइल पर दस्तखत नहीं किए। जिसको लेकर आज मुलाजिम निगम कमिश्नर के घर उनको मिलने पहुंचे तो निगम कमिश्नर वहां से अपनी गाड़ी छोड़ पैदल ही सड़कों पर निकल पड़े।

यह बहुत निंदनीय है कि इतना बड़ा अधिकारी मुलाजिमों की बात सुने बिना ही वहां से निकल गया। दिवाली का त्यौहार आने वाला है और मुलाजिमों को पैसे देने से निगम कमिश्नर ऐसा कर रहे हैं अब एक सरकारी मुलाजिम दीपावली का त्यौहार किस तरह से मनाएगा। अगर हमारी मांग पूरी ना हुई तो मजबूरन हमें हड़ताल करनी पड़ेगी।

वही इस बारे में जब मेयर जगदीश राजा

से बात की गई तो उन्होंने कहा कि दो बार निगम कमिश्नर इंक्वायरी के लिए इस फाइल को वापस भेज दिया लेकिन उसके बाद अभी तक फाइल पर साइन नहीं किए। मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश करूंगा आज शाम तक मुलाजिमों को जो रुके हुए पैसे हैं वह मिल जाए क्योंकि 2 दिन बाद दीपावली का त्यौहार है हर मुलाजिम ने त्यौहार मनाना होता है।

वहीं नगर निगम पहुंचे कैंट हलके के विधायक परगट सिंह

ने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है सबसे करीब आधा पंजाब ही धरणो पर बैठा हुआ है।लोग भी अब यह महसूस कर रहे है कि हमने गलत सरकार को मौका दे दिया है। अभी तो नगर निगम में इनका कुछ भी नहीं है इनको तो चाहिए था कि अच्छे काम करते हैं जिससे लोग भी इस सरकार को लाने की खुशी जाहिर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *