नई पंजाबी फिल्म ‘जे तेरे नाल प्यार ना हुँदा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

जालन्धर 26 नवम्बर (ब्यूरो) : पंजाबी फिल्म उद्योग दुर्भाग्य से बैक टू बैक असफल फिल्मों से जूझ रहा है।
बत्रा शोबिज के राजन बत्रा अपनी सबसे सफल फिल्मों जैसे पंजाबी फिल्म उद्योग को अंतर्राष्ट्रीय मानकों तक ले जाने में स्तंभ की भूमिका निभाई है।
मेल करादे रब्बा, जिह्ने मेरा दिल लुटेया, यार अनमुल्ले और भी बहुत कुछ और अतीत में उद्योग को दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा जैसे सितारे देकर फिर से उद्योग में सभी नए लोगों को अवसर देकर उद्योग को शुरू करने की जिम्मेदारी ली है।
बत्रा शोबिज सैटर्न प्रमोटर्स और राइजिंग स्टार एंटरटेनर्स के साथ मिलकर अपने क्रू मेंबर की सच्ची कहानी पर आधारित नई पंजाबी फिल्म लेकर आ रहा है।
जेई तेरे नाल प्यार न हुंदा
निर्माता राजन बत्रा, रितेश कुमार नरूला, सौरभ गोयल और आकाश गुप्ता ने इंडस्ट्री में एक नई टीम को पेश कर एक साहसिक कदम उठाया है।
बहुत ही प्रतिभाशाली मणि मनजिंदर सिंह द्वारा लिखी गई कहानी और स्क्रीन प्ले, जो इस परियोजना के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं।
विशाल खन्ना इस परियोजना का नेतृत्व कर रहे हैं और संगीत निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं और फिल्म का बैक ग्राउंड संगीत दे रहे हैं।
सैटर्न प्रमोटर्स के प्रोपराइटर रितेश कुमार नरूला अपनी पहली फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और वह अपना म्यूजिक लेबल INDIGLOBAL MUSIC के नाम से चला रहे हैं। फिल्म का संगीत भी इंडीग्लोबल म्यूजिक पर रिलीज किया जा रहा है।
राइजिंग स्टार एंटरटेनर्स के सौरभ गोयल और आकाश गुप्ता अपनी 5वीं फिल्म कर रहे हैं, जिसमें से एक रिलीज हो चुकी है और 3 अन्य पूरी होने वाली हैं।
फिल्म की स्टारकास्ट करणवीर खुल्लर, नवी भंगू और मोलिना सोढ़ी हैं। सभी शीर्ष अभिनय कौशल के साथ युवा रक्त हैं।
फिल्म के गाने दिलजान परमार और हरमनजीत सिंह ने कंपोज किए हैं।
फिल्म की यूएसपी और आत्मा संगीत है और फिल्म की कहानी जो आजकल शहर में चर्चा का विषय है और बैकग्राउंड संगीत दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा।
फिल्म का ट्रेलर आज 26 नवंबर 2022 को लॉन्च किया गया।
फिल्म 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *