जालन्धर : मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा साहिब में कल रात कुर्सियां तोड़ आग लगाने का मामला

जालन्धर 13 दिसम्बर (ब्यूरो) : जालन्धर के मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा मे सोमवार रात को जब खालसा वाहिर पहुंची। तो गुरुद्वारा साहिब में लगी कुर्सियों को देखकर जब वारिस पंजाब दे के मुखिया भाई अमृतपाल सिंह ने उन्हें हटाने को कहा जिस दौरान वहां मौजूद हेड ग्रंथि परमजीत सिंह ने कहा कि हम अपनी कमेटी से बात करके इसको जल्द ही यहां से हटा देंगे।

👇👇देखें वीडियो क्या कहा प्रबन्ध कमेटी ने👇👇

लेकिन भाई अमृतपाल सिंह इस बात से सहमत नहीं हुए और उन्होंने अपने साथ आए सिंघो को यह कुर्सियां हटाने के आदेश दिए। लेकिन खालसा वहीर में शामिल सिंघो ने जब कुर्सियां हटाने शुरू की तो उसने कुछ ऐसे भी शरारती तत्व घुस आए। जिन्होंने कुर्सियों को तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी और साथ ही बाहर ले जाकर उन कुर्सियों को आग लगा दी। हेड ग्रंथि ने यह भी कहा कि हमने उन्हें कई बार रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने एक भी बात नहीं मानी। हमें तो यहां तक भी मालूम नहीं कि वह इतनी जल्दी तेल और माचिस का प्रबंध भी कैसे कर आये। हेड ग्रंथि परमजीत सिंह ने कहा कि अब तो बेहद भी करने के लिए बाहर से लोगों को आने की जरूरत नहीं यह तो अब हमारे अपने ही करने लग पड़े हैं।
इस घटना के बाद हेड ग्रंथि ने बताया कि आज शाम गुरु घर की संगत और प्रबंधक कमेटी के बीच मीटिंग रखी गई है क्योंकि जितनी भी संगत है वह भी इस बात को मानती है कि जो भी हुआ कल बहुत ही निंदनीय था। उसमें जो भी संगत फैसला लेगी उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *