जालन्धर : बाइक की रेस लगाना पड़ गया भारी

जालन्धर 21 जनवरी (ब्यूरो) : शुक्रवार रात को जालंधर के टांडा चौक के नजदीक एक कार और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। जिसके बाद बाइक चालक की जमीन पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

जिसकी पहचान बॉबी के रूप में हुई है। बाइक पर पीछे बैठे युवक की पहचान सूरज के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी से घर की ओर वापस जा रहे सूरज और बॉबी एक अन्य मोटरसाइकिल सवार के साथ रेस लगा रहे थे। कि तभी सामने से आ रही एक एक्सयूवी गाड़ी के साथ पल्सर मोटरसाइकिल सवार युवकों की आमने-सामने भयानक टक्कर हो गई। यह सारा मामला पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक टकराने के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक चलता हुआ गाड़ी के ऊपर से होते हुए पीछे की तरफ जा गिरा। जिस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हो गया जिसे इलाज के लिए तुरंत उसी गाड़ी में सवार युवकों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जो अन्य मोटरसाइकिल सवार थे वह मौके से फरार हो गए।
मौके पर पहुंची थाना तीन की पुलिस ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि टांडा चौक के पास एक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें कार और मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर हुई है। मौके पर जाकर देखा तो एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसकी पहचान बॉबी के रूप में हुई है तथा उसका अन्य साथी सूरज घायल हुआ है उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मुकेश सीसीटीवी फुटेज को हासिल कर जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *