जालन्धर : नव वर्ष को लेकर आप भी जा रहे है पार्टी करने,तो जाने क्या किए पुलिस ने प्रबन्ध

जालन्धर 30 दिसम्बर (ब्यूरो) : नव वर्ष की तैयारियों को लेकर पुलिस प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। जहां उन्होंने कहा की सारा शहर जैसन बनाएगा और हम अपनी ड्यूटी निभाएंगे। इस बार जालंधर पुलिस ने दो नो व्हीकल जोन बनाए हैं। जहां पर लोग गाड़ियां लेकर तो आएंगे लेकिन उसे बाहर ही पार्क कर उन्हें पैदल ही घूमना पड़ेगा।


जानकारी देते हुए डीसीपी सिटी जगमोहन सिंह ने बताया कि नव वर्ष सबके लिए खुशियां लेकर आए। इस बार जालंधर को 4 जोन में बांटा गया है। उन्होंने बताया कि नव वर्ष पर इस बार मॉडल टाउन मार्केट और पीपीआर मार्केट को नो व्हीकल जोन घोषित किया गया है। यहां पर लोग अपनी गाड़ियों में तो आ सकते हैं लेकिन गाड़ियों को बाहर पारकर इस एरिया में पैदल ही घूमना पड़ेगा। डीसीबी जगमोहन ने यह भी कहा कि अगर कोई शराब पीकर फुलट बाजी भी करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह नव वर्ष लोगों के लिए एक खुशियों का त्योहार है जिसमें एक नया साल जिंदगी में नई शुरुआत लेकर आता है।

इस बार होटल रेस्टोरेंट और क्लबों को भी हिदायतें दी है दी जाएंगी कि वह कब और कितने समय तक अपने यहां पार्टी कर सकते हैं। अगर उस समय के बाद तक किसी भी जगह पार्टी चली तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीसीपी ने बताया कि इस बार नव वर्ष के उपलक्ष में मनाए जाने वाले कार्यक्रमों के दौरान पूरे शहर में अलग-अलग जगह विशेष नाकेबंदी की जाएगी। इसमें कुल 900 के करीब पुलिस मुलाजिम तैनात किए जाएंगे। विशेष नाकों पर हमारे उच्च अधिकारी जाकर चेकिंग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *