जालन्धर : घर को खाली छोड़ न जाए कहीं बाहर,रहे सावधान

जालन्धर 13 जनवरी (ब्यूरो) : महानगर में चोर लुटेरे बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यह मामला काला सिंघा रोड पर स्थित न्यू गीता कॉलोनी के है।

जहां घर के मालिक विदेश में रहता है। उनके घर पर चोरो ने हाथ साफ कर लिया है। घर से सारा कीमती सामान लेकर फरार हो गए।
जानकारी देते हुए मकान मालिक के भाई हरदीप ने बताया कि उन्हें आज सुबह पड़ोसियों का फोन आया था कि घर से पानी बह रहा है। और घर के दरवाजे भी टूटे हुए हैं। जब आकर देखा तो घर से काफी कीमती सामान चोरी हो चुका था।जिसकी कीमत लगभग दो लाख के करीब है। वहीं हरदीप ने यह भी बताया कि इस घर में यह तीसरी चोरी हो चुकी है लेकिन प्रशासन की ओर से अभी तक कोई भी चोर पकड़ा नहीं गया है।
वहीं दूसरी और इलाका निवासी ने बताया कि यहां पर लोग किराएदार रख लेते हैं। लेकिन उसकी जानकारी ना तो पुलिस स्टेशन में दी जाती है और ना ही आप तो उसके लोगों को पता होती है। वह लोग कहां से आते हैं कब रहते और कब चले जाते हैं किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगती। ऐसे में पुलिस से भी कई बार शिकायत कर चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की जाती और ना ही फोन किरायेदारों की कोई डिटेल ली जाती है। नहीं इलाका निवासी ने यह भी बताया कि पास ही में इस वीडियो ने अपना अड्डा बना रखा है। जहां आए दिन नशेड़ी वहां पर बैठकर नशा करते हैं। इस संबंध में भी अभी तक पुलिस ने कोई भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *