गुजरात के ऊना की उमीदवार सेजल बहन के हक में प्रचार कर लोगो को बता रहे दिनेश ढल्ल व मनदीप खेडा ‘आप’ की उपलब्धियां

जालन्धर 19 नवम्बर (ब्यूरो) : पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद गुजरात में अब होने जा रहे चुनावों को लेकर विशेष तौर से जहां आम आदमी पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान प्रचार में लगे हुए हैं।

👇वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे एयर चैनल को सब्सक्राइब करें👇

वही जालंधर से आम आदमी पार्टी नॉर्थ हल्के के इंचार्ज दिनेश ढल्ल व वार्ड नंबर 63 से युवा नेता मनदीप खेड़ा भी पूरी मेहनत कर रहे है।इस प्रचार में दिनेश ढल्ल के साथ युवा नेता अमित ढल्ल,युवा मेट नवदीप मदान नेड्डी, युवा नेता मनदीप मनी खेडा,बॉबी लम्मा पिंड व अन्य साथी भी जालन्धर से साथ मे गुजरात प्रचार के लिए पहुंचे हुए है।
गुजरात के उना सोमनाथ इलाके की उम्मीदवार सहजल बहन के लिए प्रचार कर रहे हैं। दिनेश ढल्ल गली-गली और मोहल्ला-मोहल्ला में जाकर सहजल के हक में खूब प्रचार कर रहे है। वही वहां पर मीटिंगों का भी खूब जोर चल रहा है। हर मोहल्ले में जाकर दिनेश ढल्ल लोगो को आप की कारगुजारी के बारे में अवगत करवा रहे है।
वही साथ में मनदीप खेड़ा भी लोगों को आम आदमी पार्टी के बारे में जागरूक करवा रहे हैं। लोगों का भी आम आदमी पार्टी की और पूरा ध्यान लाया जा रहा है। लोगों ने कहा कि हमें आम आदमी पार्टी के बारे में सब पता है क्योंकि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में बड़े ही अच्छे कार्य किए हैं और हमें उम्मीद है कि गुजरात में भी पंजाब दिल्ली से भी अधिक अच्छे कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *