अगर आप भी विदेश जाने के लिए जा रहे है ट्रेवल एजेंट के पास,तो आपके लिए जरूरी खबर

जालन्धर 10 जनवरी (ब्यूरो) : आज के समय मे ट्रेवल एजेंट पर भरोसा कर भी तो कैसे। क्योंकि लोगो से प्यार की जुबान से ऐसे लोगो को मूर्ख बना देते है।

कि लोग पिघल जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिनसे करीब 40 लाख की ठगी मार दो एजेंट फरार हो गए। जिनके नाम परगट सिंह व शशि है।
जानकारी देते हुए धोखाधड़ी का शिकार हुए बलबीर ने बताया कि इन्होंने हमसे 22 लाख कुल रकम ली थी। जिसके बाद इन्होंने हमसे पासपोर्ट भी ले लिए और नकली विजय की फोटो खींचकर हमें भेज दी। फोटो लेने के बाद जो पहले आधी रकम दी हुई थी उसके बाद बाकी रकम के लिए भी उन्होंने कहा तो हमने बाकी रकम भी इनको दे दी। लेकिन बाद में जब एयर टिकट करवाई तो पहली तो फ्रॉड निकली। उसके बाद एक अन्य टिकट हमने अपने पैसों से बुक करवाई। जिसको लेकर जब एयरपोर्ट पर पहुंचा तो इमीग्रेशन पर ही उन्होंने बता दिया कि यह वीजा नकली है। तब उन इमीग्रेशन वालों ने कहा कि आप पर कार्रवाई भी की जाएगी। लेकिन जब उन्हें बताया कि हमारे साथ भी फ्रॉड हुआ है तब उन्होंने हमें वार्निग छोड़ दिया।
वहीं दूसरी ओर कुलदीप ने बताया कि हमारे पास पहले परगट आया उसके बाद उसने हमें शशि के साथ मिलवाया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर अपनी बातों में कन्वेंस किया और हमसे मल्टीपल वीजा लगवाने के लिए पैसे लेकिन अब फरार हो गए हैं। उन्होंने अभी तक मेरा पासपोर्ट तक भी वापस नहीं किया। अब तो हमें शशि फोन पर धमकी अभी दे रहा है कि हमने अगर किसी को मरवा ना हो तो हमें कुछ मिनट ही लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *