जालन्धर : अगर आप भी जा रहे है अड्डा होशियारपुर से पटेल चौक की तरफ,तो ठहरिए

जालन्धर 17 फरवरी (ब्यूरो) : अगर आप भी इस वक्त जा रहे हैं। अड्डा होशियारपुर से पटेल चौक की तरफ तो ज़रा ठहरिये, क्योंकि इस रोड पर लग गया है जाम।


बीते कल थाना डिवीजन नंबर 3 में किसी मामले को लेकर एसोसिएशन के प्रधान दीपक जोशी और अन्य दुकानदार पहुंचे थे। जहां प्रधान दीपक जोशी ने कहा किसी मामले को लेकर थाना प्रभारी कमलजीत के साथ किसी की फोन पर बात करवानी चाहिए तो इस पर गुस्साए प्रभारी ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और गाली गलौज कर थाने से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद गुस्साए दुकानदारों ने धरना लगाने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद आज शुक्रवार को करीब 3 से 400 दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर सड़क जाम कर दी और धरना लगा दिया। यातना पुलिस प्रशासन के खिलाफ लगाया गया है जिसमें दुकानदारों ने मांग रखी है कि यहां पर या तो जालंधर के पुलिस कमिश्नर पहुंचे अन्यथा थाना 3 के प्रभारी कमलजीत यहां पहुंच सभी के सामने माफी मांगे।
प्रधान दीपक जोशी ने यह भी कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं की जाती तब तक यह धरना इसी तरह जारी रहेगा और दुकानें भी नहीं खोली जाएंगी। इस धरना प्रदर्शन को लेकर अंदरूनी बाजारों में जाम ही जाम लग गया है जिससे आवाजाही को भी काफी दिक्कत और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *