ह्यूमैनिटी एनजीओ ने लगाया नेत्रदान शिविर

जालंधर 2 अक्टूबर (बृजेश शर्मा) : आज ह्यूमैनिटी एनजीओ की ओर से नेत्रदान का कैंप लगाया गया। यह कैंप अर्बन एस्टेट फेस 2 स्थित गीता मंदिर में लगाया गया। जिसमें आज करीब 30 लोगों ने अपने नेत्र दान किए। एनजीओ की प्रधान संजीवा थमन ने कहा कि नेत्रदान भी एक महादान है।

इस दान से वह लोग और बच्चे भी इस दुनिया को देख सकते हैं जिनकी आंखें ही नहीं है। उन लोगों के लिए यह कैंप लगाया गया है जिसमें आज करीब 30 लोग अपने नेत्र दान करके गए।


प्रधान ने इस कैंप को लेकर कहा कि यह हमारा एनजीओ की ओर से पहला नेत्रदान कैंप था जल्द ही हम एक और कैंप का आयोजन करेंगे। संजीवा ने कहा कि लोगों को इस और भी आगे बढ़ना चाहिए क्योंकि यह दान हम अगर करते हैं तो इसका लाभ कई लोग उठा सकेंगे। इसमें अगर कोई इंसान अपनी आंखें दान करता है तो उन आंखों को हम दो लोगों के लगाएंगे ताकि इससे ज्यादा से ज्यादा नेत्रहीन लोग अपनी नई दुनिया देख सकें।

इस मौके पर एनजीओ की प्रधान संजीवा थमन,सोनिया चावला,रंजीत बसरा,डॉ अनु,अतुल अरोड़ा, जुगनू चोपड़ा, शिल्पी धीर,अभीलक्ष्य खन्ना, अंशु चोपड़ा, नेहा पुरी, निशू बहल, जसकरण सिंह, गुरचरण सिंह, हरमीत सिंह,रशपाल सिंह,सिमरनजीत सिंह,वरुण तलवार, गगन अन्य साथी उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *