शिव सेना समाजवादी ने स्थानीय होटल में की एक विशेष बैठक

जालन्धर 17 अक्टूबर (जी ब्यूरो) : जालन्धर के आज एक स्थानीय होटल में शिव सेना समाजवादी पार्टी की और से विशेष मीटिंग का आयोजन किया गया।

👇👇वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें 👇👇

https://fb.watch/gcZmxt6x_N/

जिसमें मुख्यरूप से लुधियाना से पहुंचे शिव सेना समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान कमलेश भारद्वाज। जिनके पहुंचने पर पार्टी के पंजाब चैयरमैन नरिंदर थापर ने उनका स्वागत किया। इस मीटिंग में पंजाब युवा प्रधान की नियुक्ति भी की गई। विकास ठाकुर को युवा प्रधान नियुक्त किया गया।
पंजाब के राष्ट्रीय प्रधान कमलेश भारद्वाज ने कहा कि पंजाब में जो अमृतपाल द्वारा दिये गए बयानबाजी को लेकर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। वह कतई बर्दाश नही की जाएगी।
वही दूसरी और पंजाब चेयरमैन नरिंदर थापर ने कहा कि आज जो विकास ठाकुर की नियुक्ति की गई है।

वह पार्टी के लिए बहुत गर्व की बात है। इससे युवा का भी काफी मनोबल बढेगा। साथ ही थापर ने तह भी कहा कि शिव सेना समाजवादी पार्टी ही एक लौती पार्टी है जो बिल्कुल सही है। क्योंकि आज कल कई लोग शिवसेना के नाम इस्तेमाल कर नकली पार्टियां बनाई जा रहे है। थापर ने प्रशासन से मांग की के ऐसे जो भी लोग है उनपर करवाई की जाए।

इस मीटिंग में वाइस राष्ट्रीय प्रधान रजनीश,अश्वनी बंटी, अर्चना जैन, काला बाबा,राज कुमार,जस्सा,बाबा साई जी , रोहित,सरोज पांडे,रोबिन गिल,सोनू ,सचिन छाबड़ा,पूर्ण सिंह व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *